टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ ''ज्विगाटो'' का प्रीमियर, फिल्म देख फूट-फूटकर रोए दक्षिण कोरियाई प्रशंसक

3/2/2023 4:29:29 PM

नई दिल्ली। फेमस कॉमेडियन व एक्टर कपिल शर्मा जल्द ही फिल्म ज्विगाटो में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों को ने खूब पसंद किया है। वहीं , अब बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से दिल को छू लेने वाला वाकिया सामने आया है। जिसमें बताया गया है कि दक्षिण कोरियाई प्रशंसक ज्विगाटों देखने के बाद फुट-फुटकर रोने लगे। 

 

ज्विगाटों को देख रोए दक्षिण कोरियान दर्शक
दरअसल, नंदिता दास द्वारा निर्देशित, फिल्म ज्विगाटों को बुसान फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होने से पहले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया गया था। इस दौरान का एक वाकया कपिल ने शेयर किया है। उन्होंने कहा कि-"मैं और मेरी पत्नि वेन्यू पर बैठे हुए थे तब हमारा ध्यान एक लड़की पर गया और वह हमारी फिल्म को देखकर रो रही थी। वह यह भी नहीं जानती थी कि मैं कॉमेडी के लिए जाना जाता हूं, हम उससे मिलने गए और उससे बातचीत की। इस दौरान हमें पता चला कि वे खुद एक पत्रकार थीं। उन्होंने कहा कि महामारी के दौरान और उसके बाद भी उनके देश में लोगों ने बड़ी मात्रा में अपनी नौकरी खोई, लोग रातोंरात बेरोजगार हो गए थे। इससे मुझे एहसास हुआ कि भले ही ज्विगाटो एक भारतीय फीचर फिल्म है, लेकिन इसमें जिस भावना को चित्रित किया गया है वह सार्वभौमिक है।"

17 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म
अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स की फिल्म  'ज़्विगाटो'  को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है  कपिल शर्मा, शाहाना गोस्वामी और तुषार आचार्य अभिनीत यह फिल्म  17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News