Pics: सड़क पर पड़ी मिली थी एक्ट्रैस की लाश, खतरनाक बीमारी के कारण हुई मौत

2/20/2017 5:25:07 PM

मुंबई: एक्ट्रैस निशा नूर 80 के दाक्षक में साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बहुत पॉपुलर थी। निशा की पॉपुलैरिटी कुछ ऐसी थी कि रजनीकांत और कमल हासन जैसे बड़े स्टार्स भी उनके साथ काम करना चाहते थे। कुछ फिल्मों में निशा इन स्टार्स के साथ दिखी भी हैं। हालांकि, इतनी पॉपुलर होने के बाद भी निशा को जो मुकाम मिलना चाहिए था, वो नहीं मिला।
 
बता दें कि कहा जाता है कि निशा को एक प्रोड्यूसर ने धोखे से प्रॉस्टिट्यूशन में धकेल दिया था। इसके बाद हुआ यह कि इंडस्ट्री के सभी लोग उनसे दूर हो गए। जब कोई चारा नहीं दिखा तो निशा ने हमेशा के लिए इंडस्ट्री छोड़ दी। लेकिन इसके बाद उनके हालात और खराब हो गए। इंडस्ट्री से कोई उन्हें देखने तक नहीं आया।

धीरे-धीरे निशा के आर्थिक हालात बिगड़ते गए। आखिरी दिनों में हालत इतनी खराब हो चुकी थी कि उन्हें सड़क पर पड़ी पाया गया था। वे जिंदगी की आखिरी सांसें गिन रही थी। आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया तो पता चला कि उन्हें एड्स था। 2007 में निशा जिंदगी की जंग हार गईं। वेबसाइट के मुताबिक, जब निशा को नागोर की दरगाह के पास पड़ा पाया गया तो उनके शरीर पर कीड़े और चींटियां रेंग रहे थे।