धमाकेदार साउथ फिल्म कब्जा का हिंदी में टीजर हुआ रिलीज

12/1/2022 2:17:06 PM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल।  इस दशक की सबसे बहुप्रतीक्षित एक्शन,ड्रामा और एंटरटेनर, 'कब्ज़ा' का टीज़र आज फिल्म के मेकर्स ने रिवील कर दिया है। जिसे दर्शकों बेशुमार प्यार मिल रहा है। कन्नड़ में बनी यह धमाकेदार  फिल्म हिंदी सहित तमिल, तेलुगु और मलयालम जैसी कई भाषाओं में भी रिलीज होगी। जिससे इन भाषाओं  के फैंस भी इस शानदार फिल्म को देख सकते है। बॉक्स ऑफिस पर बैक-टू-बैक सुपरहिट फिल्में देने के लिए मशहूर प्रोडक्शन हाउस आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स अब हाजिर है अपनी एक और धमाल मचाने वाली फिल्म 'कब्जा'  के साथ।    इस फिल्म के साथ अखिल दक्षिण फिल्मों में कदम रखने के लिए बेसब्री से तैयार है।

फिल्म की कहानी 
फिल्म की कहानी एक बहादुर स्वतंत्रता सेनानी अमरेश्वर के इर्द-गिर्द घूमती है। जो प्रतिकूल परिस्थितियों के कारण अंग्रेजों द्वारा मारे दिए जाते हैं। उनका बेटा अर्केश्वर 1960-1984 की अवधि के दौरान भारत में अंडरवर्ल्ड का राजा बन जाता है और भारतीय इतिहास में अपनी  एक अलग पहचान बनाता है। कहानी इसी परिवेश के  आसपास नजर  आती है। 

फैंस को आएगी पसंद
इस शानदार फिल्म के अपने  एक्सपीरियंस शेयर करते हुए निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि  'हम साउथ फिल्मों में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित रहतें हैं। हमारा प्रयास रहा है कि हम दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में कामयाब हो पाएं और  कब्ज़ा एक ऐसी फिल्म है जिस पर हमें पूरा विश्वास है कि वह अपने फैंस का दिल जीत लेगी। हमारे लिए यह खुशी की बात है कि इस फिल्म में  सुपरस्टार उपेंद्र समेत  किच्छा सुदीपा, श्रिया सरन जैसे बेहतरीन एक्टर्स ने काम किया है।"

खुशी है कि हिंदी में भी रिलीज होगी फिल्म
फिल्म के बारे में बताते हुए प्रमुख अभिनेता उपेंद्र ने कहा यह बहुत खुशी की बात है कि बॉलीवुड के प्रसिद्ध आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स द्वारा कब्ज़ा, अंडरवर्ल्ड का एक नया पार्ट हिंदी में रिलीज़ किया जा रहा है। आपका सहयोग इसी तरह बना रहे।"इस बारे में निर्देशक आर चंद्रू ने कहा  मुझे यह बताते   हुए बेहद खुशी हो रही है कि कब्ज़ा को प्रसिद्ध बॉलीवुड स्टूडियो आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स द्वारा हिंदी में रिलीज़ किया जा रहा है।

आपको बता दें कि इस धमाकेदार फिल्म का निर्देशन आर. चंद्रू ने किया है। यह फिल्म बड़े पर्दे पर अगले साल जून 2023 में रिलीज होगी। जिसका धमाकेदार टीजर देखने  के बाद फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Related News

Recommended News