''येंतम्मा'' में धोती उठाकर नाचे Salman Khan पर भड़के साउथ फैन, बोले- ''संस्कृति का अपमान है''

4/10/2023 12:24:02 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सलमान खान की मच अवेटिड फिल्म किसी का भाई किसी की जान जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। दर्शक फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं, फिल्म के गानों ने तो दर्शकों के बीच और भी उत्साह बढ़ा दिया है। लेकिन हाल ही में रिलीज हुआ गाना येंतम्मा को लेकर फैंस नाराजगी जता रहे हैं। 


दरअसल, सलमान खान को येंतम्मा गाने में ट्रेडिशनल तेलुगू अटायर में देखा जा सकता है। उन्होंने येलो शर्ट के साथ ऑफ व्हाइट कलर की वेष्टि (साउथ इंडियन धोती) पहनी हुई है। गाने में वह सुपरस्टार वेंकटेश और राम चरण के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में वेष्टि को उठाकर एक स्टेप रखा गया है। इसी स्टेप को देख कुछ फैंस भड़क गए हैं। वह इसे अश्लील, अपमानजनक और भद्दा बता रहे हैं। उनका कहना है कि ये कैसा स्टेप है और बॉलीवुड में वेष्टि को लुंगी क्यों समझा जा रहा है। 


कुछ यूजर्स ही नहीं बल्कि जाने-माने तमिल क्रिटिक प्रशांत रंगास्वामी और पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने भी इसे लेकर ट्वीट किए हैं। उन्होंने कहा है कि इस फिल्म में साउथ इंडियन कल्चर का अपमान किया जा रहा है। इतना ही पूर्व क्रिकेटर ने तो इस पर एक्शन की मांग भी उठाई है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- "ये एकदम वाहियात और हमारे दक्षिण भारत की संस्कृति का अपमान है। ये लुंगी नहीं है। ये धोती है। एक क्लासिक आउटफिट को इतने बेहूदा तरीके से दिखाया जा रहा है।" दूसरे ट्वीट में उन्होंने CBFC से फिल्म के मेकर्स के खिलाफ कदम उठाने की मांग की है। साथ ही एक्टर्स के मंदिर में जूता पहनकर डांस करने पर आपत्ति जताई है। 


वहीं, क्रिटिक प्रशांत ने अपने ट्वीट में लिखा- "ये क्या स्टेप है? ये लोग वेष्टि को लुंगी बता रहे हैं। फिर अपना हाथ उसमें डालकर अजीब सा डांस मूव कर रहे हैं। एकदम बेकार।"इन के ट्वीट के बाद कई यूजर्स भी इस स्टेप को लेकर आपत्ति जता रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News