18 साल बाद जुदा हुईं राहें: रजनीकांत के दामाद धनुष और बेटी ऐश्वर्या ने तोड़ी शादी,बोले-''आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग''

1/18/2022 9:28:58 AM

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में बहुत ही हैरान करने वाली खबर सामने आई है। साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो रहे हैं। इस बात की जानकारी धनुष और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर दी है। दोनों ने एक-एक नोट शेयर किया है, जिसमें लगभग एक जैसी बातें ही लिखी हैं।

 

उन्होंने लिखा-'दोस्त के रूप में, कपल के रूप में, माता-पिता के रूप में और एक-दूसरे के शुभचिंतकों के रूप में 18 साल का साथ रहा। ये जर्नी समझदारी, ग्रोथ, समायोजन और अनुकूलन की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हैं।

 

ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने और अपने बेहतर के लिए व्यक्तिगत रूप में समझने के लिए समय निकालने का फैसला किया है। हमारे फैसले का सम्मान करें और इससे निपटने के लिए हमें जरूरी प्राइवेसी जरूर दें। ओम नम: शिवाय!' इस नोट के साथ धनुष ने हाथ जोड़ने के इमोजी भी लगाए हैं।

 

ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर इसी तरह का एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'कैप्शन की कोई जरूरत नहीं है...सिर्फ आपकी समझ और आपके प्यार की जरूरत!'

धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से 18 नवंबर 2004 में धूमधाम से शादी रचाई थी। जब धनुष की शादी हुई, तब वह महज 23 साल के थे। दोनों की पहली मुलाकात साल 2003 में एक फिल्म के सेट पर हुई थी। धनुष और ऐश्वर्या के दो बच्चे हैं जिनका नाम यत्र और लिंगा है। धनुष ने ऐश्वर्या के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म '3' में काम किया है। इन फिल्म का गाना 'कोलावेरी डी' 2011 का सबसे बड़ा हिट सॉन्ग था।

धनुष ने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या संग अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था-'मेरी फिल्म 'काढाल कोंडे का पहला शो था। हम पूरे परिवार के साथ फिल्म देखने गये थे। इंटरवल तक, हम एक-दूसरे से गले मिल रहे थे क्योंकि हम जान गए थे कि यह फिल्म हिट होने वाली है।

जब फिल्म खत्म हो गई तो सिनेमा मालिक ने हमें रजनीकांत सर की बेटियों ऐश्वर्या और सौंदर्या से मिलवाया। हमने बस एक-दूसरे से हाय कहा और चले गए। अगले दिन, ऐश्वर्या ने मुझे एक बुके भेजा और कहा, गुड वर्क। टच में बने रहें। मैंने उस बात को बहुत सीरियसली लिया।'

इससे पहले 2 अक्टूबर 2021 को साउथ की एक और हिट जोड़ी सामंथा और नागा चैतन्य ने भी तलाक का फैसला किया था। 6 अक्टूबर 2021 को ही सामंथा और नागा चैतन्य की शादी के चार साल पूरे होने वाले थे लेकिन इससे पहले ही ये अलग हो गए।

Content Writer

Smita Sharma