पति चैतन्य के साथ एक्ट्रेस समांथा कश्मीर में मना रही हैं छुट्टियां, तस्वीरें वायरल

6/11/2019 7:40:34 PM

मुंबईः साउथ एक्ट्रेस समांथा प्रभु इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं। अक्सर समांथा अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती है। उनके फैंस उन्हें खूब प्यार देते हुए उनकी तस्वीरों को इंटरनेट पर काफी शेयर करते रहते हैं। इस समय समांथा की बात करें तो वह अपने पति नागा चैतन्य के साथ कश्मीर की वादियों में समर वेकेशन मना रही हैं। वहीं एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

समांथा ने इन अफवाहों का ट्विटर पोस्ट पर बड़ा ही मजेदार रिप्लाई भी दिया जो वायरल हो रहा है।

बता दें कि समांथा ने साल 2010 में आई फिल्म 'ये माया चेसावे' से डेब्यू किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समांथा की नेट वर्थ 356 करोड़ रुपये है।

आज करोड़ों की मालकिन समांथा के जीवन में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें पैसों के लिए पार्ट टाइम नौकरी करनी पड़ती थी और उन्हीं पैसों से उनका घर चलता था।

समांथा का नया सॉन्ग बेबी अक्किनेनी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था क्योंकि समांथा ने ट्विटर पर नाम चेंज करके बेबी अक्किनेनी कर दिया था। इसके बाद से लोग एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर चलाने लगे।

समांथा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक यूजर की खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे नहीं पता लेकिन अगर आपको पता चले तो मुझे भी बताना। यूजर ने पूछा था कि क्या समांथा प्रेग्नेंट हैं।

Pawan Insha