Priceless Moment: दादू के बर्थडे पर साईं पल्लवी ने शेयर की तस्वीरें, दादा-दादी पर  खूब प्यार लुटाती दिखीं एक्ट्रेस

8/3/2021 3:33:20 PM

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री की क्यूट एक्ट्रेस साईं पल्लवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर करती हैं जो मिनटों में ही वायरल होने लगती हैं। हाल ही में साईं पल्लवी ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में वह अपने दादा-दादी संग नजर आ रही हैं। साईं पल्लवी ने ये तस्वीरें दादा के 85वें बर्थडे पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो साईं पल्लवी इस दौरान ब्लू कलर की कांजीवरम साड़ी में नजर आ रही हैं।

माथे पर बिंदी और बालों में गजरा लगाए साईं पल्लवी कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में भी खूबसूरत लग रही हैं। एक तस्वीर में वह अपने दादा को गले लगाए तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह दादी संग पोज दे रही हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी बहन के साथ भी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर साईं पल्लवी ने लिखा-जड़े!!! #Thatha’s 85th । फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।



बता दें कि साई पल्लवी ने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है। उन्होंने फिल्म 'प्रेमम' से डेब्यू किया था। अपकमिंग फिल्म की  बात करें तो साईं पल्लवी जल्द ही राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म वीरता पर्वम में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह की एक और फिल्म श्याम सिंहा रॉय सुर्खियों में है जिसका हाल ही में दमदार फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हुआ था। 

 

Content Writer

Smita Sharma