It’s official:साउथ एक्ट्रेस ने नयनातारा कंफर्म की अपनी सगाई, वायरल हुई लाइफ पार्टनर के सीने पर हाथ रखे रिंग फ्लाॅन्ट करते की ये तस्वीर

8/11/2021 12:18:15 PM

It’s official:साउथ एक्ट्रेस ने नयनातारा कंफर्म की अपनी सगाई, वायरल हुई लाइफ पार्टनर के सीने पर हाथ रखे रिंग फ्लाॅन्ट करते की ये तस्वीर


मुंबई: 'लेडी सुपरस्टार' के नाम से फेमस साउथ एक्ट्रेस नयनतारा लंबे समय से फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन को डेट कर रही हैं। वह अक्सर उनके साथ बिताए हसीन पलों की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ को लेकर ऐसा खुलासा किया जिसे सुन उनके फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी। हाल ही में नयनतारा ने बाॅयफ्रेंड विग्नेश शिवन संग अपने रिश्ते को आधिकारिक मुहर लगा दी है।

PunjabKesari

जी,हां नयनतारा ने अपनी सगाई को कंफर्म कर दिया है। इसका खुलासा नयनतारा ने एक टॉक शो के दौरान किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नयनतारा होस्ट ​डीडी से अपनी सगाई पर बात करती नजर आ रही हैं। वह बतारही हैं कि उन्होंने जो अंगूठी पहनी है वह एक सगाई की अंगूठी है।

PunjabKesari

दोनों के रिश्ते की खबरें उस समय उड़ी थी जब कपल ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में नयनतारा उनके सीने पर हाथ रखे नजर आ रही थीं। हालांकि इस तस्वीर में किसी का चेहरा नजर नहीं आया था।

PunjabKesari

मजेदार बात यह है कि विग्नेश शिवन ने इस तस्वीर के साथ तमिल भाषा में एक दिलस्प कैप्शन भी लिखा था। जिसका मतलब है, 'मैंने अपनी जिंदगी को अंगुलियों में थामने की कोशिश की।'

उनके इस कैप्शन से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है। अब नयनतारा ने इस बात को तो कंफर्म कर दिया की दोनों लव बर्ड्स ने सगाई कर ली हैं। इस खबर के सामने आते ही फैंस अब दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि नयनतारा को साल 2015 में तमिल फिल्म नानुम राउडी धान में काम करने के दौरान विग्नेश शिवन से प्यार हो गया था। अक्सर ये कपल अपने प्यार को सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस तक पहुंचाते है। 

PunjabKesari

नयनतारा को साल 2003 में डायरेक्टर सतयन अंथिकड़ की  मलयालम फिल्म 'मनास्सीनाकरे' से डेब्यू किया था।  इसके बाद साल 2005 में नयनतारा ने 'अय्या' फिल्म से तमिल इंडस्ट्री में भी कदम रखा। तेलुगु और तमिल फिल्मों में नाम कमाने के बाद नयनतारा ने 2010 में फिल्म 'सुपर' से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया। दूसरी तरफ विग्नेश की आगामी फिल्म काथुवाकुला रेंदु काधल की शूटिंग शुरू हो गई है। खास बात ये है कि इस फिल्म में उनकी लेडी लव नयनतारा नजर आने वाली हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News