कांग्रेस का ''हाथ'' छोड़ BJP में हुईं शामिल हुई एक्ट्रेस खुशबू सुंदर, कहा- ''देश को मोदी की जरूरत है''

10/13/2020 8:59:25 AM

मुंबई: तमिल इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। 2014 में डीएमके छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुईं खुशबू ने सोमवार को कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थामा। वह राहुल गांधी की करीबी मानी जाती हैं। उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा और बाकी पदाधिकारियों के समक्ष उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ली।

PunjabKesari

सोमवार सुबह ही उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दिया था। बीजेपी जॉइन करने के बाद खुशबू ने बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस मौके पर खुशबू सुंदर ने कहा- 'बीजेपी से मेरी उम्मीद ये नहीं है कि पार्टी मेरे लिए क्या करेगी बल्कि ये है कि देश के लोगों के लिए क्या करेगी। जब आपके देश के 128 करोड़ लोग एक शख्स (हमारे पीएम) में विश्वास करते हैं तो मुझे लगता है कि वे कुछ ना कुछ तो सही कर रहे हैं।'

 

बता दें कि खुशबू सुंदर साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का एक चेहरा हैं। हालांकि वे कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। साल 1980 में उन्होंने विनोद खन्ना, धर्मेंद्र, जितेंद्र की फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया था। इसके बाद खुशबू जानू, तन बदन, दीवाना मुझसा नहीं, लावारिस, कालिया, नसीब, बेमिसाल, मेरी जंग जैसी फिल्मों में दिखीं। उनका गाना 'सारे लड़कों की कर दो शादी' काफी फेमस हुआ।

PunjabKesari

 

पहली एक्ट्रेस जिसका बना था मंदिर  


खुशबू भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की पहली ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके फैंस ने उनका मंदिर बनवाया है। यह बात 1990 के दशक की है जब उनका का करियर अपने उफान पर था। उस समय केवल एक्टर्स ही थे जिन्हें उनके फैन्स ने इतना प्यार दिया था। उस वक्त खुशबू के फैंस ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस का मंदिर बनवाकर सबको हैरान कर दिया था। यह मंदिर तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में बना था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News