साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश कोरोना पॉजिटिव, लोगों से की वैक्सीन लगवाने की अपील

1/12/2022 4:01:43 PM

मुंबई. कोरोना वायरस की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते केस हर किसी के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। बॉलीवुड और टीवी स्टार्स तो इसकी चपेट में आ ही रहे हैं। साउथ स्टार्स भी इससे बच नहीं पाए हैं। साउथ एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है।


कीर्ति सुरेश ने लिखा- 'मैं कोरोना की सभी गाइडलाइन और प्रोटोकॉल को फॉलो कर रही हूं लेकिन इस बीच मुझे हल्के लक्षण महसूस हुए, जिसके बाद मैंने कोरोना की जांच करवाई। मेरी कोविड19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आजकल कोरोना तेजी से फैल रहा है और ये हालात डराने वाले हैं। मैं फिलहाल आइसोलेशन में हूं और तमाम सावधानी बरत रही हूं। मेरे संपर्क में आए सभी लोग अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मैं जल्द ही ठीक होकर एक्शन भरे अवतार में वापस लौटूंगी' साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।


बता दें कीर्ति ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने 'इडु एन्ना मायम', 'महंती', 'सरकार' और 'गीतांजलि' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी। कीर्ति सुरेश को फिल्म 'महानती' के लिए सबसे नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। 

Content Writer

Parminder Kaur