चर्चा में साउथ एक्ट्रेस का अंडरवाटर Maternity Photoshoot, स्विमिंग पूल में 6 महीने प्रेग्नेंट फरीना आजाद ने यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

8/1/2021 1:52:51 PM

मुंबई: पेरेंट्स बनने की खुशी हर किसी को होती है, जिन्हें वह लफ्जों के जरिए भले ही बयां न कर पाए लेकिन फोटोशूट के जरिए जरूर करते हैं। ये फोटोशूट में खुशी के पल को और भी खुशीभरा और यादगार बना देता हैं। मैटरनिटी फोटोशूट न केवल आपकी खुशी को दूसरों के सामने जाहिर करता है बल्कि प्रेग्नेंसी पीरियड को हमेशा के लिए यादगार बनाता है। वैसे तो कई कपल आम फोटोशूट ही करवाते हैं लेकिन इन दिनों अंडरवाटर Maternity Photoshoot काफी चर्चा में हैं।

PunjabKesari

बाॅलीवुड की हसीनाएं अंडरवाटर Maternity Photoshoot करवा चुकी हैं। समीरा रेड्डी, करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे संधू ने अंडरवाटर Maternity Photoshoot करवा खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम जुड़ गया है।

PunjabKesari

ये हसीना साउथ की जानी मानी टीवी एक्ट्रेस फरीना आजाद हैं। फरीना आजाद अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 6 महीने प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने हाल ही में अंडरवाटर फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में रेड एंड पिक कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपना एक हाथ बेबी बंप पर रखा है। एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ तौर से देखने के लिए मिल रहा है।फरीना आजाद की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि फरीना के घर शादी के चार साल बाद बच्चे की किलकारी गूंजेगी। एक्ट्रेस तीन महीने बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। फरीना आजाद ने उबैध रहमान से शादी की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by farina azad (@farina_azad_official)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News