साउथ एक्ट्रेस चैत्रा कोटूर ने खुदकुशी करने की कोशिश, शादीशुदा जिंदगी से परेशान होकर उठाया ऐसा कदम

4/9/2021 11:57:39 AM

मुंबई. 'बिग बॉस कन्‍नड़' एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस चैत्रा कोटूर ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। एक्ट्रेस ने फिनाइल पी ली। एक्ट्रेस कर्नाटक के कोलार में अपने घर में थी। फिनाइल पीने के बाद उन्हें जल्द-जल्दी अस्पताल ले जाया गया। अब उनकी हालात स्थिर है।

चैत्रा ने हाल ही में बिजनसमैन नागार्जुन से शादी की थी। पुलिस के अनुसार चैत्रा अपनी शादी से खुश नहीं थी। नागार्जुन की फैमिली ने चैत्रा को अपनाने से इंकार कर दिया था। नागार्जुन ने भी कहा कि उन्होंने अपनी मर्जी से शादी ने की चैत्रा ने उनपर दवाब डाला था।


चैत्रा ने पुलिस को दिए बयान में कहा- शादी के ठीक बाद जब चैत्रा अपने ससुराल गईं तो नागार्जुन के परिवार वालों ने उसे घुसने ही नहीं दिया। परिवार वालों ने इस शादी को 'अवैध' बताया। चैत्रा ने आगे कहा- 'नागार्जुन के परिवार ने मुझे गंदी गालियां दीं, मेरे काम को बुरा भला कहा और यहां तक कि मुझे जान से मारने की धमकी भी दी।' पुलिस ने दोनों परिवारों को बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया है।

बता दें चैत्रा ने 28 मार्च को नागार्जुन से शादी की थी। दोनों ने एक मंदिर में शादी की थी। जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं थी। दोनों कई सालों से रिलेशनशिप में थे।

Content Writer

Parminder Kaur