साउथ एक्ट्रेस चैत्रा कोटूर ने खुदकुशी करने की कोशिश, शादीशुदा जिंदगी से परेशान होकर उठाया ऐसा कदम

4/9/2021 11:57:39 AM

मुंबई. 'बिग बॉस कन्‍नड़' एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस चैत्रा कोटूर ने खुदकुशी करने की कोशिश की है। एक्ट्रेस ने फिनाइल पी ली। एक्ट्रेस कर्नाटक के कोलार में अपने घर में थी। फिनाइल पीने के बाद उन्हें जल्द-जल्दी अस्पताल ले जाया गया। अब उनकी हालात स्थिर है।

PunjabKesari

चैत्रा ने हाल ही में बिजनसमैन नागार्जुन से शादी की थी। पुलिस के अनुसार चैत्रा अपनी शादी से खुश नहीं थी। नागार्जुन की फैमिली ने चैत्रा को अपनाने से इंकार कर दिया था। नागार्जुन ने भी कहा कि उन्होंने अपनी मर्जी से शादी ने की चैत्रा ने उनपर दवाब डाला था।

PunjabKesari
चैत्रा ने पुलिस को दिए बयान में कहा- शादी के ठीक बाद जब चैत्रा अपने ससुराल गईं तो नागार्जुन के परिवार वालों ने उसे घुसने ही नहीं दिया। परिवार वालों ने इस शादी को 'अवैध' बताया। चैत्रा ने आगे कहा- 'नागार्जुन के परिवार ने मुझे गंदी गालियां दीं, मेरे काम को बुरा भला कहा और यहां तक कि मुझे जान से मारने की धमकी भी दी।' पुलिस ने दोनों परिवारों को बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया है।

PunjabKesari

बता दें चैत्रा ने 28 मार्च को नागार्जुन से शादी की थी। दोनों ने एक मंदिर में शादी की थी। जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं थी। दोनों कई सालों से रिलेशनशिप में थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News