साउथ एक्ट्रेस ने बाॅयफ्रेंड संग रचाई सीक्रेट मैरिज, इंटरनेट पर छाईं कपल की रोमांटिक तस्वीरें

3/21/2020 5:02:31 PM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस आमला पाउल इन दिनों सोशल साइट पर काफी चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने बाॅयफ्रेंड  भावेंद्र सिंह के साथ शादी रचा ली है। हालांकि आमला ने अपनी शादी को खुद कंफर्म नहीं किया है। आमला और भावेंद्र शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसी खबरें हैं आ रही हैं दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली है। सामने आईं इन तस्वीरों में आमला सिंगर के साथ बेहद रोमांटिक मूड में दिख रही है।

एक तस्वीर में भावेंद्र आमला की मांग भरते दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में कपल लिपलाॅक करता दिख रहा है। लुक की बात करें तो आमला ब्लू कलर की साड़ी में दिख रही हैं।

इसके साथ रेड लिपस्टिक, स्लिवर ज्वैलिरी उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं। वहीं भावेंद्र ओरेंज कुर्ते और ब्लू धोती में दिख रहे हैं। कपल का लुक एकदम राजस्थानी जैसी है।  कपल की इन तस्वीरों में सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है।

बता दें कि ये आमला की दूसरी शादी है। आमला पॉल निर्देशक विजय के साथ पहली शादी कर चुकी थी। दोनों ने साल 2014 में शादी की थी लेकिन महज 3 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के शादी टूटने की वजह गलतफहमियां और आपसी समझ का न होना था।

Smita Sharma