डॉक्टर से एक्टर बने कन्नड़ स्टार सेतुरमन का हार्टअटैक से निधन, 36 की उम्र में ली अंतिम सांस

3/28/2020 10:13:17 AM

मुंबई: साउथ फिल्मों के एक्टर सेतुरमण का वीरवार को निधन हो गया। सेतुरमण का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हुआ। उन्होंने वीरवात रात चेन्नई में अपने घर में अंतिम सांस ली। सेतुरमन महज 36 साल के थे।

PunjabKesari

सेतुरमन की मौत की जानकारी एक्टर सतीश ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की। उन्होंने लिखा, दुखद खबर, एक्टर और डॉक्टर सेतुरमन की कुछ घंटों पहले दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. उनके परिवार के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं।

 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सेतुरमण एक एक्टर होने के साथ-साथ डाॅक्टर भी थे। वो अपना क्लिनिक भी चलाते थे। बीते कुछ समय से उन्होंने एक्टिंग छोड़ फुल टाइम अपने क्लिनिक पर रहना शुरू कर दिया था। एक्टर चेन्नई स्थित एक स्किन केयर और कॉस्मेटोलॉजी क्लिनिक में काम कर रहे थे। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो  सेतुरमण को फिल्म 'कन्ना लड्डु' में उनकी बेहतरीन अदाकारी की वजह से जाना जाता है।  फिल्म 'कन्ना लड्डु' की सफलता के बाद वो सेतुरमण को कई फिल्मों के ऑफर आए। इस फिल्म के बाद वह लगातार तीन फिल्मों 'वालिबा राजा'( 2016), 'सक्का पोडु पोडु राजा'(2017) और 50/50'( 2019)जैसी फिल्मों दिखे। फिल्मों के अलावा वह कई टीवी शोज में भी नजर आ चुके हैं।  
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News