नेशनल अवॉर्ड विनर निर्देशक सौनमेंद्र पाधी ने ‘Jamtara’ के बाद ‘Farrey’ बनाने का फैसला क्यों किया

11/4/2023 2:52:07 PM

मुंबई। अपनी शानदार सीरीज "जमतारा 1 और 2" के लिए जाने जाने वाले निर्देशक और अपनी फिल्म "बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन" के लिए नेशनल अवॉर्ड विनर सौनमेंद्र पाधी ने कैमरा रे पीछे अपने लिए एक अद्वितीय जगह बनाई है। हालाँकि, उनका लेटेस्ट प्रोजेक्ट, "फैरे"  इस बात पर प्रकाश डालता है कि किस वजह से वह इस दिलचस्प उद्यम को करना चाहते थे।

"फैरे" एक ऐसी फिल्म है जो न केवल अपनी मनोरंजक कहानी से बल्कि अपनी ईमानदारी और उद्देश्य से भी लुभाती है। सौनमेंद्र पाधी के लिए, इस फिल्म को निर्देशित करने का निर्णय केवल एक पेशेवर पसंद नहीं था; यह अत्यंत व्यक्तिगत था, जो उनके स्वयं के जीवन के एक महत्वपूर्ण प्रसंग में निहित था जो कई वर्ष पहले घटित हुआ था। रुझानों और फार्मूलाबद्ध कथाओं से प्रेरित उद्योग में, पाधी ने महसूस किया कि "फैरे" जैसी फिल्में आदर्श से एक दुर्लभ और बहुत जरूरी विचलन थीं।

प्रोजेक्ट से अपने जुड़ाव के बारे में बात करते हुए, पाधी ने खुलासा किया, "जब मुझे 'जमतारा' की पेशकश की गई और मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे पता था कि फिल्म का दिल सही जगह पर है। यह एक बहुत अच्छी और मनोरंजक कहानी है। यही कारण है कि मैं इसे बनाना चाहता था।" 'फैरे' ईमानदारी से बहुत व्यक्तिगत थी और कई साल पहले की है जब मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था।" इस व्यक्तिगत जुड़ाव ने न केवल उन्हें फिल्म की ओर आकर्षित किया, बल्कि इस कथा को जीवंत करने के उनके जुनून को भी बढ़ाया।

‘फ़ैरे’ का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने किया है और इसमें अलीज़ेह, ज़ेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हाई-स्कूल थ्रिलर ड्रामा अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, निखिल नमित और सुनील खेतरपाल द्वारा निर्मित है। ‘फ़ैरे’ 24 नवंबर 2023 को रिलीज़ होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News