रजनीकांत की बेटी ने करवाया प्री-वेडिंग फोटोशूट, कपल की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

2/8/2019 1:29:13 PM

मुंबई: साउथ और बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। शादी से पहले सौंदर्या ने हाल ही में अपने होने वाले पति विशगन वंगामुड़ी के साथ फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों परफेक्ट कपल लग रहे हैं। 

इन तस्वीरों में सौंदर्या ब्लू चैक शर्ट पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विशगन सूट पहने हुए हैंडसम दिख रहे हैं। कपल के फॉर्मल लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सौंदर्या विशगन के बेहद करीब नजर आ रही हैं और दोनों एक साथ काफी खुश दिख रहे हैं। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने कोमिल रही है। 

दूसरी बार दुल्हन बनेंगी सौंदर्या

जानकारी के लिए बता दें ये सौंदर्या की दूसरी शादी हैं। दोनों 11 फरवरी को चेन्नई में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इससे पहले 2010 में उनकी शादी आश्विन कुमार से हुई थी। इस कपल को एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है। हालांकि पति सौंदर्या का 2017 में ही कानूनी तौर पर आश्विन से तलाक हो गया था। वहीं, विशागन ने इससे पहले एक मैगजीन एडिटर से शादी की थी।

हाई-प्रोफाइल वेडिंग

सौंदर्या और विशगन की शादी को 2019 की पहली हाई-प्रोफाइल वेडिंग कहा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक शादी की तैयारियां रजनीकांत के चेन्नई स्थित घर में जारी हैं। एक्टर ने फिल्म और राजनीति के बड़े दिग्गजों को न्योता देना शुरू कर दिया है। थलाइवा की बेटी की शादी को लेकर चेन्नई में फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।

शादी के दौरान किसी भी तरह की पब्लिक डिस्टरबेंस के बचने के लिए पुलिस सुरक्षा मांगी गई है। वे नहीं चाहते कि शादी की वजह से लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़े। मेहंदी, संगीत सेरेमनी 10 फरवरी को होगी। 12 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन होगा। इस ग्रैंड वेडिंग में फिल्म और राजनीति के दिग्गज सितारे शामिल होंगे। बॉलीवुड सेलेब्स के आने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सौंदर्या फिल्म 'वीआईपी' को डायरेक्ट कर चुकी हैं, जबकि 'बाबा', 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में ग्राफिक डिजाइनिंग का जिम्मा भी संभाल चुकी हैं। सौंदर्या की बतौर डायरेक्टर फिल्म 'वीआईपी 2' साल 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्म में धनुष और काजोल अहम रोल में थे।  


 

Neha