बनारस के घाट पर बैकलेस ब्लाउज में सौंदर्या शर्मा ने करवाया फोटोशूट,यूजर्स बोले- कम से कम पावन जगहों पर तो सही से कपड़े पहनो

3/31/2021 12:37:21 PM


मुंबई: एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी बीच  सौंदर्या शर्मा का होली पर करवाया एक फोटोशूट भी जमकर सुर्खियां बटौर रहा है। बनारस के घाट पर बैठकर करवाए इस फोटोशूट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सौंदर्या व्हाइट कलर की साड़ी जिस पर गोल्डन बॉर्डर बना था पहने दिख रही हैं। इस सिंपल सी एथिनिक साड़ी के साथ सौंदर्या ने बैकलेस ब्लाउज कैरी किया था।

PunjabKesari

ये फोटोशूट सौंदर्या ने बनारस के घाट पर रंगों के साथ पोज दे रही हैं। सौंदर्या ने इस लुक को पूरा ट्रेडिशनल बनाने के लिए बालों में गजरा लगा रखा है। सौंदर्या ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, काजल और बिंदी से कंप्लीट किया है। वहीं हाथों में वो रंगों की थाली लिए मुस्कुरा रही हैं।

PunjabKesari

 जहां कुछ यूजर्स उनके इस लुक को पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ ने एक्ट्रेस को ट्रोल कर दिया है। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन 

सौंदर्या को अस्सी घाट पर बैकलेस ब्लाउज में पोज देते देख ट्रोलर्स ने ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने कहा कि ऐसे  शुभ जगह पर कम से कम पूरे कपड़े पहनने चाहिए। एक ने लिखा- कम से कम पावन जगहों पर तो सही से कपड़े पहनने चाहिए। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सौंदर्या साल 2017 में फिल्म 'रांची डायरीज' में नजर आ चुकी हैं। इसमें उन्होंने गुड़िया नाम की एक स्मॉल टाउन गर्ल  का किरदार निभाया था। फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, जिम्मी शेरगिल जैसे बड़े एक्टर भी थे।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News