बर्फीली वादियों में ऐसे हनीमून एंजॉय कर रही है रजनीकांत की बेटी सौंदर्या

2/16/2019 6:17:11 PM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने 11 फरवरी को दूसरी शादी कर ली है। सौंदर्या ने सोमवार सुबह एक्टर विशगन वनांगामुडी से चेन्नई के 'द लीला होटल पैलेस' में शादी की। हाल ही में अब ये कपल आइसलैंड में अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं। 

सौंदर्या ने खुद अपनी हनीमून की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा #Iceland #Honeymoon #Freezing #LovingIt #LivingLife #GodsAreWithUs #MissingVed ❤️❤️❤️❤️❤️❤️। तस्वीरों में सौंदर्या और विशागन की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। तस्वीरों में जहां सौंदर्या ऑल ब्लैक लुक में खूबसूरत दिख रही हैं वहीं विशगन पर्पल कलर की स्वेटशर्ट में हैंडसम लग रहे हैं। सौंदर्या विशगन के बेहद करीब नजर आ रही हैं और दोनों एक साथ काफी खुश दिख रहे हैं।

दूसरी बार दुल्हन बनी सौंदर्या

जानकारी के लिए बता दें ये सौंदर्या की दूसरी शादी हैं। दोनों 11 फरवरी को चेन्नई में शादी के बंधन में बंधे इससे पहले 2010 में उनकी शादी आश्विन कुमार से हुई थी। इस कपल को एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है। हालांकि पति सौंदर्या का 2017 में ही कानूनी तौर पर आश्विन से तलाक हो गया था। वहीं, विशागन ने इससे पहले एक मैगजीन एडिटर से शादी की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सौंदर्या फिल्म 'वीआईपी' को डायरेक्ट कर चुकी हैं, जबकि 'बाबा', 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में ग्राफिक डिजाइनिंग का जिम्मा भी संभाल चुकी हैं। सौंदर्या की बतौर डायरेक्टर फिल्म 'वीआईपी 2' साल 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्म में धनुष और काजोल अहम रोल में थे।

Neha