जल संकट के बीच पूल में मस्ती करती दिखीं रजनीकांत की बेटी, ट्रोलिंग से परेशान होकर डिलीट की तस्वीरें

7/1/2019 2:27:33 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सौंदर्या बेटे वेद के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिख रही हैं।

PunjabKesari,सौंदर्या रजनीकांत इमेज,सौंदर्या रजनीकांत फोटो,सौंदर्या रजनीकांत पिक्चर

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सौंदर्या ने लिखा था- बच्चों को जल्दी सिखाएं तो आगे वह खुद सीखने में सक्षम हो जाते हैं। स्विमिंग एक जरुरी एक्टिविटी है। हालांकि इस पोस्ट के कारण सौंदर्या ट्रोल हो गईं।

PunjabKesari

दरअसल, ट्रोलर्स को चेन्नई में पानी की भयानक समस्या के बीच सौंदर्या का पूल में एन्जॉय करना पसंद नहीं आया और उन्होंने कई तीखे कमेंट्स करने शुरू कर दिए। वहीं इससे परेशान होकर सौंदर्या ने ट्विटर से फोटो हटाने की घोषणा करते हुए एक पोस्ट लिखी।

PunjabKesari

 

उन्होंने लिखा- मैंने अपनी ट्रेवल डायरीज की तस्वीरें चेन्नई में पानी की कमी को देखते हुए हटा दी हैं। यह पुरानी तस्वीरें थीं, इसलिए शेयर की गई थी ताकि बच्चों के लिए उनके शुरुआती उम्र से ही फिज़िकल ऐक्टिविटी के महत्व को समझें। #LetsSaveWater.' 

 

PunjabKesari,सौंदर्या रजनीकांत इमेज,सौंदर्या रजनीकांत फोटो,सौंदर्या रजनीकांत पिक्चर

फरवरी में एक्टर विशगन संग रचाई दूसरी शादी  

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने इसी साल 11 फरवरी को बिजनेसमैन और एक्टर विशगन वांगामुड़ी से दूसरी शादी रचाई थी। इससे पहले सौंदर्या ने 2010 में बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से पहली शादी की थी। दोनों का एक पांच साल का बेटा वेद है। 2017 में सौंदर्या और आश्विन का तलाक हो गया।  

PunjabKesari,सौंदर्या रजनीकांत इमेज,सौंदर्या रजनीकांत फोटो,सौंदर्या रजनीकांत पिक्चर

 

बता दें कि सौंदर्या का असली नाम शकु बाई राव गायकवाड़ है। वह ग्राफिक डिजाइनर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं। 2014 में रिलीज रजनीकांत स्टारर कोचादाइयां के जरिए उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा था। सौंदर्या 2010 में आई फिल्म गोवा की सौंदर्या प्रोड्यूसर थीं।


Smita Sharma


Related News