ध्वनि भानुशाली का पहला लाइव कॉन्सर्ट, म्यूजिक लवर्स की मिली बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया

1/11/2021 9:40:28 PM

नई दिल्ली। पॉप सेंसेशन ध्वनि भानुशाली ने पीवीआर सिनेमा के साथ मिलकर पहला लाइव कॉन्सर्ट किया, जिसमें सम्पूर्ण पीवीआर जुहू पर म्यूजिक लवर्स ने साँझा किया । टिकट वाला कॉन्सर्ट इस तरह का पहला प्रोग्राम था, जिसे 10 शहरों में 17 पीवीआर थिएटर स्क्रीन्स में लाइव स्ट्रीम किया गया था। यह कॉन्सर्ट अद्वितीय था, क्योंकि इसने पहली बार मार्च 2020 में लॉकडाउन के लागू होने के बाद की गतिविधि को चिह्नित किया।

 

इस वर्ष यूट्यूब पर पार किए 1 बिलियन व्यूज
ध्वनि ने अपनी धुनों की एक किस्म का प्रदर्शन किया, जो हिट साइको सैया से लेकर आत्मीय और क्रियाशील बेबी गर्ल तक रहा। हालाँकि, कन्क्लुडिंग सॉन्ग वास्ते था, जिसने इस वर्ष यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज पार कर लिए। ध्वनि द्वारा गाए गए इस सॉन्ग ने ऑडिटोरियम में सभी के रौंगटे खड़े कर दिए, और हमें याद दिलाया कि कभी भी फिल्मों के लिए एक सरल आउटिंग नहीं लेना चाहिए।

 

ध्वनि की ताजपोशी की
कुल मिलाकर, ध्वनि भानुशाली स्वयं को निरंतर बदलाव के रूप में साबित करती हैं, क्योंकि वे हमेशा ही अपनी ऑडियंस के मनोरंजन के लिए अलग-अलग रोमांचक तरीके अपनाती हैं और मनोरंजन के नए युग के दरवाजे खोलती हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि 10 शहरों में 17 पीवीआर थिएटर्स में इस कॉन्सर्ट का प्रसारण एक साथ किया गया था, जिसने बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया प्राप्त की और ध्वनि की ताजपोशी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News