India’s Best Dancer 2:  सौम्या कांबले के सिर सजा जीत का ताज, ट्राॅफी के साथ मिले 15 लाख और चमचमाती स्विफ्ट कार

1/10/2022 8:39:00 AM

मुंबई: रविवार (9 जनवरी) को फेमस रियालिटी डांस शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2' का ग्रैंड फिनाले था। इस साल की ट्राॅफी पुणे की सौम्या कांबले ने अपने नाम की।  वहीं जयपुर के गौरव सरवन को फर्स्ट रनर अप रहे। ट्रॉफी के साथ सौम्या कांबले ने 15 लाख रुपए का इनाम हासिल किया।

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्हें स्विफ्ट कार ग‍िफ्ट मिली। इसके अलावा उनकी सुपर गुरु वर्तिका झा को 5 लाख रुपए के चेक से सम्मानित किया गया। फिनाले में सौम्या ने वर्तिका संग मिलकर बेली डांस और फ्री-स्टाइल एक्टर परफॉर्म किया था।  'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2' के फिनाले में सौम्या और गौरव दोनों ही शामिल नहीं हुए थे। दोनों की तबीयत खराब होने की वजह से वह वीडियो कॉल के जरिए शो का हिस्सा बने थे।

PunjabKesari

बेस्ट 5 फाइनलिस्ट्स में से जयपुर के गौरव सरवन को फर्स्ट रनर अप,ओडिशा की रोजा राणा को सेकंड रनरअप, असम के रक्तिम ठाकुरिया और केरल के जमरूद थर्ड और फोर्थ रनरअप रहे। सभी को एक-एक लाख रुपए का चेक दिया गया।

PunjabKesari

आशा भोसले ने सौम्या कांबले को दिया था छोटी हेलेन का टैग

एक बार शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आईं आशा भोसले सौम्या के डांस मूवमेंट्स से इतनी इंप्रेस हो गई थीं कि उन्होंने छोटी हेलेन की उपाधी दे दी थी। वहीं नोरा फतेही ने उन्हें बेली डांसिंग कॉइन बेल्ट गिफ्ट दिया था। 

PunjabKesari

सौम्या ने अक्सर बताया है कि उनके पापा की ख्वाहिश है कि वे डॉक्टर बनें वहीं मां चाहती है कि उनकी बेटी डांसर बन नाम रौशन करे। वहीं जीत के बाद 16 साल की सौम्या ने मीडिया पोर्टल से बात करते हुए अपने पिता के साथ रिश्ते पर कहा- जब मैं जीती तो उन्होंन ट्रॉफी उठाई और मैं देख सकती थी कि वो कितना गर्व कर रहे हैं। मैं यह देखकर काफी भावुक हो गई क्योंकि उन्होंने पहले मुझे सपोर्ट नहीं किया था। जब मैं टॉप 5 में सेलेक्ट हो गई तो उन्होंने कहा कि मैं डांसर बन सकती हूं।


...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News