कोरोना संक्रमित हुए बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूछा हालचाल

10/7/2020 10:43:14 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस साल 2020 की शुरूआत से ही देश में अपनी धोंस जमाए बैठा है और अब तक कई मासूमों को अपनी चपेट मेें ले चुका है। फिल्म और टीवी जगत के स्टार्स पर भी कोरोना का बड़ा असर देखने को मिला है।अब हाल ही में खबर आई है कि वरिष्ठ बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी भी इस वैश्विक महामारी की गिरफ्त में आ गए हैं और उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


सौमित्र चटर्जी की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद एक्टर को कोलकाता के मिंटो पार्क स्थित बेलव्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, सौमित्र को अस्पताल में जनरल वॉर्ड में रखा गया है। उनकी चिकित्सा के लिए अस्पताल के क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ डॉ अरिंदम सरकार के नेतृत्व में तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड गठन किया गया है।

एक्टर को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं कर रहे हैं।इसी बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सौमित्र चटर्जी की तबीयत की जानकारी ली है।


काम की बात करें तो सौमित्र चटर्जी बंगाल के जाने माने एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने ऑस्कर विजेता फिल्मकार सत्यजीत रे के साथ 14 फिल्में की हैं। सौमित्र ने साल 1955 में फिल्म 'अपूर संसार' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। सौमित्र चटर्जी को फिल्मों में उनके अमूल्य योगदान के लिए दादा साहेब फालके पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। 


 

suman prajapati