अस्पताल से वायरल हुई सौमित्र चटर्जी की तस्वीर, बेटी ने की अपील, बोलीं- उनका हेल्थ बुलेटिन वायरल होने से सभी बेहद दुखी हैं, प्लीज उन्हें प्राइवेसी दें

10/14/2020 2:11:33 PM

मुंबई. कोरोना का कहर लगातार जारी है। इसने कई स्टार्स को अपनी चपेट में ले लिया। इसी बीच बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी भी 6 अक्तूबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन उनकी हालात में कोई सुधार नही हुआ इसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। उनकी हालात काफी नाजुक बनी हुई है। हाल ही में उनकी अस्पताल से एक तस्वीर वायरल हुई है। जिससे उनकी बेटी पॉलोमी काफी नाराज है। पॉलोमी ने लोगों से अपील की है कि वो एक्टर को प्राइवेसी और रिस्पेक्ट दें जो वो डिजर्व करते हैं।


पॉलोमी ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर अपील की है और लिखा- 'मेरे कोविड पीड़ित पिता सौमित्र चटर्जी के स्वास्थ्य को लेकर इस समय भारी चिंता है, ऐसे में ICU से उनकी अनाधिकृत तस्वीर सामने आने पर और उनका हेल्थ बुलेटिन सोशल मीडिया पर वायरल होने से हम सभी बेहद दुखी और हतोत्साहित हैं। कृपया उन्हें प्राइवेसी और सम्मान दीजिए जिसके वो हकदार हैं।' पॉलोमी ने आगे लिखा-'कृपया ऐसी तस्वीरें और सूचनाओं को साझा ना करें और अफवाह पैलाने वालों पर ध्यान ना दें। यह मेरे पूरे परिवार की तरफ से तत्काल अपील है। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं का हमेशा स्वागत हैं। धन्यवाद'।


बता दें कोलकाता के मिंटो पार्क स्थित बेलव्यू अस्पताल में एक्टर का इलाज चल रहा है। एक्टर की हालात काफी नाजुक बनी हुई है।

Smita Sharma