3 महीने की बेटी संग आउटिंग पर निकले प्रियंका के जेठ-जेठानी, सोफी का दिखा स्टाइलिश लुक

11/14/2020 1:47:32 PM

लंदन: टिनसेल टाउन के न्यूली पेरेंट्स जो जोनस और सोफी टर्नर ने 28 जुलाई को अपने घर नन्हीं परी का स्वागत किया।  नन्हीं परी  के घर से आने के बाद से ही जो जोनस और सोफी टर्नर की खुशी सांतवे आसमान पर है।

कपल ने अपनी लाडली का नाम 'विला जोनस' रखा है। हाल ही में कपल को 3 महीने की बेटी विला के साथ लाॅस एंजलेस की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। हालांकि इन तस्वीरों में उनकी लाडली का चेहरा नहीं दिख रहा।

लुक की बात करें तो सोफी ब्लू टी-शर्ट, मैचिंग ब्लेजर और पैंट में स्टाइलिश दिखीं। सोफी ने डिलिवरी के बाद इतनी जल्दी जिस तरह से रिकवर किया वो सभी के लिए फिटनेस गोल है। नो मेकअप और हाई पोनी उनके लुक को पूरा कर रहे हैं। 

 

वहीं जो व्हाइट टी-शर्ट,जैकेट और ब्लू जींस में दिखे। इस दौरान सोफी-जो की लाडली बेबी कैरिज में लेटा रखा था। कपल ने इन दौरान अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा। कपल की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि साल 2016 में सोफी और जो ने एक दूसरे के डेट करना शुरू किया था।  मई 2019 में कपल ने लॉस वेगास में शादी कर ली। इसके बाद दोनों ने फ्रांस में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में दूसरी बार शादी की थी।
 

Smita Sharma