पति जो जोनस संग आउटफिट पर निकली प्रियंका की प्रेग्नेंट जेठानी, क्राॅप टाॅप में सोफी ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

3/27/2022 2:07:49 PM

लंदन: बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हाॅलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर इन दिनों अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही हैं। प्रेग्नेंट सोफी को अक्सर पति जो जोनस के साथ आउटिंग करते देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर सोफी पति के साथ लाॅस एंजलिस की सड़कों पर स्पाॅट किया गया। लुक की बात करें तो सोफी व्हाइट क्राॅप शर्ट और डेनिम जींस में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

इस दौरान 26 की सोफी टर्नर बड़े ही काॅन्फिडेंस के बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। लाइट मेकअप, ब्लैक शेड्स से उन्होंने अपने लुक को पूरा किया।

PunjabKesari

हेयरस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बालों की चोटी बना रखी थी। सोफी ने व्हाइट एंड ग्रीन स्नीकर्स पेयर किए थे। इस दौरान सोफी ने लुई वीटन का हैंडबैग और वाटर बोतल कैरी की थी। वहीं जो व्हाइट जिम वेस्ट और ब्राउन पैंट में कूल दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

लवबर्ड्स ने 2017 के अक्टूबर में सगाई कर ली और दो साल बाद लास वेगास में 1 मई 2019 को शादी कर ली। इसके बाद कपल ने जुलाई में एक बार फिर शादी रचाई थी। इस शादी में परिवार और कुछ फ्रेंड्स शामिल थे। कपल ने 2020 में बेटी का स्वागत किया जिसका नाम उन्होंने विला रखा। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News