डीप नेक टॉप में प्रियंका की जेठानी का कहर, पेरिस की सड़कों पर पति जो जोनस को किया KISS

6/23/2019 2:06:21 PM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। तस्वीरों में अक्सर इस कपल की स्पैशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है। सोफी और जो ने बीते दिनों सीक्रेट मैरिज करके सबको चौंका दिया था। अब कपल एक बार फिर शादी रचाने जा रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों की शादी फ्रेंच वेडिंग होगी। 

इसी बीच शनिवार को कपल पेरिस में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आया। सोफी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पति जो के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों आंखें बंद करके एक दूसरे को किस करते हुए पोज दे रहे हैं।

इस दौरान 23 वर्षीय सोफी डीप नेक व्हाइट टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस में कहर ढाती नजर आ रही हैं। इसके साथ मिनिमल मेकअप और खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। हालांकि, कुछ तस्वीरों में सोफी क्रॉप टॉप के साथ जैकेट पहने हुए भी दिख रही हैं।

वहीं, 29 वर्षीय जो व्हाइट टीशर्ट के साथ फॉर्मल क्रीम पैंट और ब्लैक जैकेट पहने हुए हमेशा की तरह कूल लग रहे हैं। तस्वीरों में पेरिस की सड़कों पर कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

हाथों में हाथ डाले हुए दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत और परफैक्ट लग रही हैं। वहीं, कुछ तस्वीरों में सोफी मस्ती करते हुए पोज दे रही हैं और जो उनके तस्वीरें क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त और स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

बता दें कि प्रियंका के जेठ जो जोनस ने 1 मई को अचानक सोफी टर्नर के साथ शादी कर ली। जो और सोफी की अचानक हुई शादी हालांकि, कई लोगों के लिए एक सरप्राइज की तरह थी। यह शादी बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड के बाद हुई जिसे डिप्लो के इंस्टाग्राम लाइव फीड पर दिखाया गया।

वैसे तो जो और सोफी ने हमेशा अपने रिश्ते को काफी सीक्रेट रखा लेकिन अक्सर जो और सोफी को एक साथ देखा जाता था। जो और सोफी ने अक्टूबर 2017 में इंगेजमेंट अनाउंस करके अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था।

फैंस के साथ-साथ परिवारवालों को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार था। हालांकि अब ये इंतजार खत्म हो चुका है। 

 

 

Neha