बेहद शॉर्ट ड्रेस में दिखीं प्रियंका की जेठानी, पति जो संग न्यूयॉर्क की सड़कों पर हुईं स्पॉट

8/3/2019 6:54:34 PM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जेठ-जेठानी हनीमून से वापिस लौट आए हैं। आए दिन कपल को एक-साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर सोफी और जो को न्यूयॉर्क की सड़कों पर स्पॉट हुए। कपल की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर लग रहा है कि दोनों शॉपिंग के बाद नजर आए हैं। उनके हाथ में कैरी बैग दिखाई दे रहे हैं।



इस दौरान 23 साल की गेम ऑफ थ्रोन्स सोफी शॉर्ट चेक ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं। इसके साथ खुले बाल और ब्लैक शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

वहीं, जो ब्लैक टीशर्ट के साथ नेवी ब्लू शॉर्ट्स में हर बार की तरह कूल दिख रहे हैं। हाथ में कैरी बैग पकड़े हुए कपल काफी क्यूट अंदाज में नजर आ रहा है। इन लेटेस्ट तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

इन तस्वीरों में प्रियंका की जेठानी का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देख आप घायल हो जाएंगे। सोफी और जो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि जो और सोफी ने कुछ दिन पहले ही हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफी टर्नर से शादी रचाई थी। जो और सोफी ने बड़े ही प्राइवेट तरीके से शादी की थी।

प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। तस्वीरों में अक्सर इस कपल की स्पैशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है।सोफी और जो ने 1 मई को अचानक सोफी टर्नर के साथ शादी कर ली।

काम की बात करें तो सोफी 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की वजह से काफी चर्चा में रही हैं। सोफी ने इस सीरीज में सांसा स्टार्क का किरदार निभाया है। उन्होंने 14 साल की उम्र से ही इस सीरीज में काम करना शुरु कर दिया था।

 


 

 

 

 

Neha