पेरिस में पति जो संग स्पाॅट हुईं सोफी, प्रियंका की जेठानी का दिखा स्टनिंग अंदाज

6/21/2019 1:51:59 PM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनस और जेठानी सोफी टर्नर को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। तस्वीरों में अक्सर इस कपल की स्पैशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है। सोफी और जो ने 1 मई को अचानक सोफी टर्नर के साथ शादी कर ली।

जो और सोफी की अचानक हुई शादी हालांकि, कई लोगों के लिए एक सरप्राइज की तरह थी। जानकारी के लिए बता दें कि वहीं अब ये कपल अगले महीने फिर से शादी करने जा रहा है। वहीं एक बार फिर सोफी और जो जोनस को पेरिस के होटल के बाहर स्पाॅट किया गया। दोनों यहां कोई पार्टी अटेंड करने आए थे।

तस्वीरों में सोफी व्हाइट टाॅप और ब्लू डेनिम जींस में स्टनिंग अंदाज में दिखीं। वहीं जो ब्लैक चेक शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि ये कपल 15 जुलाई को फिर से शादी करने जा रहा है। इस बार दोनों फ्रांस में शादी रचाएंगे। कपल चाहता था कि उनकी शादी में फ्रेंड्स भी शामिल हों इसलिए दोनों ने एक बार फिर शादी रचाने वाले हैं।

काम की बात करें तो सोफी 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की वजह से काफी चर्चा में रही हैं। सोफी ने इस सीरीज में सांसा स्टार्क का किरदार निभाया है। उन्होंने 14 साल की उम्र से ही इस सीरीज में काम करना शुरु कर दिया था। 

 

 


 

Smita Sharma