एयरपोर्ट पर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुईं सोफी चौधरी, डेनिम जैकेट में दिखीं गजब

7/1/2019 12:29:21 PM

मुंबई: मॉडल और एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अलग मुकाम हासिल किया है। कई फिल्मों में काम कर चुकी सोफी ब्रिटिश फिल्म एक्ट्रेस और सिंगर हैं।

एक्टिंग के साथ-साथ वो अपनी बोल्ड लुक को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। सोफी अपने लुक से सबको इंप्रेस करती हैं। 

हाल ही में सोफी को मुबंई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान हसीना व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक पैंट और डेनिम जैकेट में काफी स्टाइलिश और कूल अंदाज में नजर आईं। 

इसके साथ सोफी ने ब्लैक गॉगल और ब्लैक शूज पहने थे जो उनकी लुक को पूरी तरह से कम्पलीट कर रहे हैं। एयरपोर्ट के गेट पर एंट्री लेते हुए सोफी ने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। उन्होंने हर बार की तरह मुस्कुराते हुए पोज दिए। सोफी के ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो सोफी 'प्यार के साइड इफैक्ट', 'शादी नं. 1', 'किडनैप', 'अगर', 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' और 'वेदी' जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही सोफी कई साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 



 

Neha