जिम विअर में सोफी और मलाइका ने दिखाई टोन्ड बाॅडी, जिम के बाहर यूं दिए पोज

10/9/2019 3:02:24 PM

मुंबई: जिम बी-टाउन हसीनाओं की लाइफ का अहम हिस्सा है। खुद को फिट रखने के लिए स्टार्स वर्कआउट के कई रास्ते चुनते हैं। ये स्टार्स योगा, पिलेट्स और जिम के जरिए अपने आपको फिट रखते हैं।

PunjabKesari

बीती शाम सोफी चौधरी और मलाइका अरोड़ा को जिम के बाहर देखा गया। लुक की बात करें तो सोफी ओरेंज स्पोर्टेस ब्रा के साथ मैचिंग जैगिंग में हाॅट दिखीं।

PunjabKesari

 

सोफी ने अपने लुक को मल्टी कलर की जैकेट से कंप्लीट किया है। लाइट मेकअप, पोनी सोफी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं मलाइका स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ब्लैक जैगिंग में बोल्ड दिखीं।

PunjabKesari

 

इसके साथ ही उन्होंने ओरें जैकेट पहनी है। लाइट मेकअप, हाफ ओपन हेयर्स और शूज उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान मलाइका और सोफी ने मीडिया को जमकर पोज दिए। दोनों हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सोफी 'प्यार के साइड इफैक्ट', 'शादी नं. 1', 'किडनैप', 'अगर', 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' और 'वेदी' जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

इसके साथ ही सोफी कई साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वहीं मलाइका इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। मलाइका इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वह एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News