स्पोर्ट्स ब्रा में सोफी और कृति ने दिखाई टोन्ड बाॅडी, जिम के बाहर ट्रेनर संग यूं दिए पोज

10/7/2019 11:09:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड हसीनाओं की लाइफ में जिम एक अहम हिस्सा है। अपने आप को फिट रखने के लिए ये स्टार्स जिम में खूब पसीना बहाते हैं। जिम ही नहीं कई एक्ट्रेसेस योगा से भी अपने आप को फिट रखती हैं। ये हसीनाओं कितनी भी बिजी क्यों न हो जिम के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं।

बाॅलीवुड सेलेब्स ने वर्कआउट के लिए किए रास्ते चुने हैं चाहे वो योगा हो, पिलेट्स या जिम हो। बीती शाम कृति सेनन और सोफी चौधरी को ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के साथ जिम के बाहर देखा गया।

लुक की बात करें तो कृति स्पोर्ट्स ब्रा के साथ मैचिंग कलर की स्किनफिट जैगिंग में बोल्ड दिखीं। इसके साथ ही उन्होंने ओरें जैकेट पहनी है। लाइट मेकअप, हाफ ओपन हेयर्स और शूज कृति के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

वहीं सोफी की बात करें तो वह नियोन स्पोर्टेस ब्रा के साथ ब्लैक जैगिंग में होॅट दिखीं। सोफी ने अपने लुक को नियाॅन जैकेट से कंप्लीट किया है। लाइट मेकअप, पोनी सोफी के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

इस दौरान सोफी ने नियाॅन शूज पेयर किए हैं। जिम के बाहर दोनों हसीनाओं ने एक-साथ कई पोज दिए। वहीं उनकी ट्रेनर  यास्मीन के लुक की बात करें तो वह रेड कलर के बैकलेस जंपसूट में दिखीं।

यास्मीन ने जिम के बाहर साइकिल पर बैठ कई पोज दिए। उन्होंने अपनी स्टूडेंट्स कृति और सोफी केसाथ ही कई पोज दिए। जिम ट्रेनर संग इन दोनों हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो कृति इन दिनों फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, बाॅबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, कृति खरबंदा हैं।

फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा कृति पानीपत में नजर आएंगी। सोफी के काम की बात करें तो वह 'प्यार के साइड इफैक्ट', 'शादी नं. 1', 'किडनैप', 'अगर', 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा' और 'वेदी' जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही सोफी कई साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

 

Smita Sharma