समुंदर किनारे अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के हाथों में हाथ डाले नजर आई कैटरीना, कुछ खास है ये तस्वीर

1/13/2020 1:24:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  कैटरीना कैफ ने सोमवार सुबह जैसे ही इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की वह वायरल हो गई। दरअसल, इस तस्वीर में वह डायरेक्टर रोहित शेट्टी और एक्टर अक्षय कुमार का हाथ थामे हुए समुंदर किनारे मुस्कुराती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में अपनी खुशी का इजहार भी किया है। 


कैटरीना ने लिखा है कि "साल की एक सही शुरुआत .... दोस्त, हंसी, मुस्कुराहट,... सेट पर सबसे अच्छी टीम, प्रतिदिन सेट पर बहुत प्यार और आनंद मिलना, बस ऐसे ही फिल्मों को बनाया जाना चाहिए ❤️ .... 27 मार्च को आप सिनेमाघरों में देख सकते हैं"।  🌟💛

दरअसल, यह तस्वीर फिल्म 'सूर्यवंशी' के सेट की है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने हैं। कैटरीना के कैप्शन से साफ हो गया है कि फिल्म 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

फिल्म में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म में गुलशन ग्रोवर और निकितिन धीर भी खलनायक के रूप में दिखेंगे। अक्षय वीर सूर्यवंशी की मुख्य भूमिका निभाएंगे और फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है।

Edited By

Vikas Sharma