सूर्यवंशम’ में नजर आया अमिताभ बच्चन का बेटा, अब दिखाता है ऐसा

12/7/2017 3:14:01 PM

मुंबई: फिल्म सूर्यवंशम फिल्म में अमिताभ बच्चन का डबल रोल था एक पिता बना था तो एक बेटा। इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद नहीं किया था जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर ये बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। बेटे के रोल में अमिताभ हीरा के किरदार में थे और उनकी शादी के बाद उनके बेटे का रोल निभाया था आनंद वर्धन ने और आज इतने सालों में वह कितना बदल चुके हैं हम आपको वो बताएंगे।

इस फिल्म के समय पर अमिताभ का करियर ख़त्म हो रहा था वो अपने बुरे दौर से गुज़र रहे थे और इस फिल्म को भी दर्शकों ने पसंद नहीं किया था जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर ये बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।

 

याद है ना ये हीरा ठाकुर के बेटे
हीरा ठाकुर और राधा के बेटे का रोल निभाने वाला ये बच्चा कोई और नहीं तेलुगु फिल्म का स्टार आनंद वर्धन है।


आनंद ने बाल कलाकार के रूप में बहुत सी फिल्मों में काम किया है और लोगों ने बहुत पसंद भी किया है। इनकी एक्टिंग बचपन में भी दिल पर छाप छोड़ गई थी और अब इस फिल्म को तकरीबन 18 साल पुरे हो चुके हैं।

आनंद बड़े होकर काफी हैंडसम हो गए हैं और 12 सालों से इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन उन्होंने छोटी उम्र में ही बड़े बड़े स्टार के साथ काम किया है जिसमे अमिताभ बच्चन शुमार है। इन्होने अपने करियर की शुरुयात सौंदर्य की फिल्म के साथ की थी। इसके बाद इन्हे 1998 में सूर्यवंशम करने का मौका मिला था।

उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था की वो 12 सालों से इंडस्ट्री से दूर हैं और अब टॉलीवूड में जल्दी नज़र आ सकते हैं और इसके लिए उन्होंने स्क्रिप्ट्स भी देखनी शुरू कर दी है जैसे ही उन्हें कुछ अच्छा लगेगा वो एक बार फिर से अपनी किस्मत आज़मायेंगे।