कम ऑक्सीजन लेवल के चलते ICU में भर्ती टीवी एक्टर सूरज थापर, गोवा में कर रहे थे सीरियल की शूटिंग

5/8/2021 3:41:06 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के मशहूर एक्टर सूरज थापर की तबीयत ठीक नहीं है। हालत गंभीर होने के बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। इस बात की जानकारी सूरज की बहन वनीता थापर ने मीडिया से बातचीत में दी है।

 

वनीता थापर ने मीडिया को बताया कि इन दिनों वह गोवा में स्टार प्लस के सीरियल 'शौर्य और अनोखी' की शूटिंग कर रहे थे। क्योंकि कोरोनावायरस की वजह से मुंबई की फिल्म सिटी में सीरियल और फिल्मों की शूटिंग पर बैन लगा दी गई है, इसलिए वह शूटिंग के सिलसिले में उनका मुंबई से गोवा आना जाना लगा रहता था। तीन दिन से सूरज को हल्का बुखार था, लेकिन तब भी वह काम करता रहे और फिर मुंबई आ गए।


मुंबई एयरोपोर्ट पर उसके दो टेस्ट हुए जिसमें ऑक्सीजन लेवल और पल्स चेक हुए जिसका रिपोर्ट नेगेटिव आई और सूरज ने कोरोना टेस्ट भी करवाया है जिसकी रिपोर्ट अब तक आई नही है। मुंबई आते ही सूरज को तेज बुखार के साथ ऑक्सीजन लेवल भी कम होने लगा, जिसके बाद उसे सीधा आईसीयू में एडमिट करवाया गया। 

 

सूरज की बहन आगे कहा कि हॉस्पिटल में वह डॉक्टर्स निगरानी में हैं। सूरज ने कहा मैं लीलावती नहीं जाउंगा। इसलिए हमने उसे मलाड के ही अस्पताल में एडमिट करवाया है।
वनीता आगे बताया कि टीवी शो 'शौर्य और अनोखी' की शूटिंग करते वक्त सूरज सिर्फ होटल में रहता था वह शूटिंग के बाद कही बाहर निकलता भी नहीं था। शूटिंग के दौरान बात करना भी मना था। सूरज इतनी एक्सरसाइज करता है, दुनिया भर के काढे पीता है तब भी बेचारे की ऐसी हालत हो गई है। प्लीज मेरे भाई के लिए प्रार्थना कीजिए ताकि वह जल्दी ठीक हो जाए।

आपको बता दें कि सूरज ने अब तक कई मशहूर टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके हैं।  'ससुराल गेंदा फूल', 'एक नई पहचान' और ' छल-शह और मात' जैसे शोज में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। 
 

Content Writer

suman prajapati