आदित्य पंचोली और कंगना कॉन्ट्रोवर्सी पर सूरज ने खोले राज, "बस जैसे-तैसे परिवार टूटने से बच गया"

11/8/2019 12:53:29 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर सूरज पंचोली ने आखिरकार एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ अपने पिता और एक्टर आदित्य पंचोली के रिलेशन पर अपना मुंह खोल दिया है। उन्होंने कई सालों पहले हुए इस मुद्दे को फिर से हवा दी है और यह भी बताया कि कैसे इस कॉन्ट्रोवर्सी ने उनके माता-पिता के रिश्ते को प्रभावित किया। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के साथ बातचीत में, सूरज ने कहा कि उसके माता-पिता ने अब इसे सुलझा लिया है।

उन्होंने इंटरव्यू में कहा, “नहीं, यह उनका अपना मुद्दा था। मैं इसमें शामिल नहीं हुआ। मैंने अपना ज्यादातर समय अपने दादा-दादी के साथ बिताया है। मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता के बीच कोई पर्सनल मैटर था और उन्होंने इसे सुलझा लिया है। हर कोई उतार-चढ़ाव से गुजरता है। मैं उन चीजों के बारे में बहुत खुश नहीं हूं जो हुई हैं लेकिन यह उनका जीवन है”।


सूरज ने कहा कि उनकी मां और एक्ट्रेस जरीना वहाब पिता से ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं। उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, पूरे परिवार को, मेरे पिता भी जानते हैं कि मेरी मां उनसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग है”

सूरज ने जून 2013 में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस जिया खान के बारे में भी इंटरव्यू में बात की जिसकी वजह से उनकी नेगेटिव इमेज बन गई थी। सूरज पर जिया को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था और मामला अभी भी अदालत में है। उन्होंने कहा, "एक भी दिन ऐसा नहीं होता, जब मैं इस बारे में नहीं सोचता क्योंकि मैं इसे ख़त्म करना चाहता हूं। मैं बहुत अकेला फील करता हूं क्योंकि मैं इसके बारे में कुछ नहीं कर सकता। अभी तक मेरे खिलाफ लगाए गए किसी भी आरोप को साबित नहीं किया गया है। मेरे खिलाफ जो कुछ भी लिखा गया है वह झूठा है।

आईएएनएस के साथ एक दूसरे इंटरव्यू में, सूरज ने सच्चाई को जाने बिना गलत तरीके से अपने आप को दोषी ठहराने के लिए मीडिया को दोषी ठहराया। सूरज ने दावा किया कि मीडिया ने आज तक मेरे बारे में पांच प्रतिशत भी नहीं लिखा है। “उन्होंने केवल एक तरफ से कहानी सुनी है। उन्होंने कभी मेरा बयान नहीं सुना"

उन्होंने आगे कहा, "मैं केवल यही चाहता हूं कि सच्चाई सामने आए। मीडिया मुझे न्याय नहीं दिला सकता, केवल अदालत ही मुझे दे सकती है। इसलिए, मैं अदालत के फैसले का इंतजार कर रहा हूं और बहुत समय बीत चुका है। यह मेरे करियर का सवाल है, इसलिए, मुझे बोलना होगा क्योंकि जो हो रहा है वह गलत है।”

सूरज ने अथिया शेट्टी के साथ 2015 में 'हीरो' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। वह अपनी नई फिल्म, एक्शन ड्रामा 'सैटेलाइट शंकर' के साथ कमबैक कर रहे हैं। अपनी दो फिल्मों के बीच चार साल के गैप पर, पंचोली का कहना है कि वह सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे थे। “मैंने 'हीरो’ के बाद बहुत सारी स्क्रिप्ट सुनीं, लेकिन ऐसा महसूस नहीं किया। यह एक पैकेज था जिसमें चार गाने, चार एक्शन सीक्वेंस आदि थे, मैं ऐसा नहीं करना चाहता था क्योंकि मैं एक अच्छी कहानी की तलाश में था। मैंने अपने करियर पर पकड़ बना ली क्योंकि मुझे चीजों को सुलझाना था। मुझे लगता है कि अच्छी चीजें समय लेती हैं, और अब मैं यहां हूं।"

Edited By

Akash sikarwar