सुशांत और उनकी मैनेजर की मौत में जुड़ा सूरज पंचोली का नाम, एक्टर ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा-''मैं तो जानता भी नहीं''

7/4/2020 8:45:48 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन की मौत से एक्टर सूरज पंचोली के कनेक्शन की खबरें सोशल मीडिया पर आ रही थीं। खबरों के मुता बिक सुशांत की मैनेजर दिशा सालियान, सूरज पंचोली के बच्चे के साथ प्रेगनेंट थीं और उनकी सुसाइड और सुशांत की सुसाइड में सूरज का नाम जोड़ा गया। वहीं अब सूरज पंचोली ने इन्हें अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा है कि वह दिशा को नहीं जानते थे और उनकी मौत के बारे में सोशल मीडिया से पता चला था।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे थे सूरज 

इस खबर के बाद सूरज पंचोली ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे। वहीं सूरज ने एक इंटरव्यू में कहा- 'मैं दिशा को नहीं जानता। मैं उसे अपनी लाइफ में कभी नहीं मिला। दिशा के बारे में उनकी मौत और सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया के जरिए पता चला था। मैंने उनसे कभी बात नहीं की, मुझे पता भी नहीं कि वह कैसी दिखती थी।'
सूरज ने आगे कहा- 'जो लोग अब इस दुनिया में नहीं है, उनके बारे में इस तरह से बात करना ठीक नहीं है।

 

Bollywood Tadka

लड़की के परिवार, उनके भाई-बहन के बारे में सोचें। यह निराशाजनक है क्योंकि वह मेरे बारे में नहीं लिख रहे हैं लेकिन ऐसे व्यक्ति के बारे में लिख रहे हैं जो अब नहीं है। जिन लोगों के पास करने के लिए कुछ नहीं है, उन्होंने इसे फिल्म की स्क्रिप्ट की तरह लिखा है। मुझे लगता है कि मैं अपना समय बर्बाद कर रहा हूं अगर मैं स्टेटमेंट दे रहा हूं।'

 

PunjabKesari

बता दें कि दिशा सालियन बीती 10 जून मालाड में 14वीं मंजिल से कथित तौर कूदकर सुसाइड कर लिया था। दिशा ने सुशांत के अलावा वरुण शर्मा और भारती सिंह की भी एक्स मैनेजर रह चुकी थीं। उधर, सूरज पंचोली का नाम अपनी गर्लफ्रेंड जिया खान की आत्यहत्या मामले में सामने आया था। जिया खान ने मुंबई में 3 जून, 2013 खुदकुशी कर ली थी।

PunjabKesari

सूरज की वजह से सुशांत से नाराज थे सलमान

सूरज पंचोली का नाम सुशां केस में पहले भी आ चुका है। लोगों का मानना था कि सलमान खान का सुशांत सिंह राजपूत पर जितना भी गुस्सा है वो सारा सूरज पंचोली के कारण ही है। लोगों ने डेक्कन क्रॉनिकल की एक पुरानी खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया कि किसी पार्टी में सुशांत और सूरज के बीच झगड़ा हुआ और इसके बाद सलमान का गुस्सा सुशांत पर भड़क चुका है। उस दौरान भी सूरज पंचोली और सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ये तस्वीर मीडिया के साथ शेयर की थी और लड़ाई झगड़े की सारी बात पर पानी डाल दिया था। लेकिन एक बार फिर से ये बातें सुशांत की मौत के बाद सामने आने लगीं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सूरज पंचोली ने साल 2105 में सलमान खान के प्रॉडक्शन में बनी फिल्म 'हीरो' से  डेब्यू किया था। इसके बा उन्होंने साल 2019 में फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' में काम किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News