जेल या राहत: जिया खान सुसाइड केस में आज 10 साल बाद फैसला, मां जरीना के साथ कोर्ट पहुंचे सूरज पंचोली

4/28/2023 11:42:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  'निशब्द' और 'गजनी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस जिया खान ने साल 2013 में अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। उनकी मौत के बाद इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया था। एक्ट्रेस की मां राबिया खान के आरोप के बाद पुलिस ने जिया के बॉयफ्रेंड रहे एक्टर सूरज पंचोली को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, बाद में वह जमानत पर बाहर आ गए थे। वहीं, अब घटना के 10 साल बाद जिया खान सुसाइड मामले में आज फैसला आएगा। इस केस में सुनवाई को लेकर सूरज पंचोली अब मुंबई सीबीआई की विशेष अदालत में पहुंच चुके हैं, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।
 

PunjabKesari

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर सूरज पंचोली कोर्ट पहुंच चुके हैं। कोर्ट के बाहर वह पैपराजी के बीच घिरे नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की। सूरज की मां जरीना वहाब भी बेटे के सपोर्ट में कोर्ट पहुंची हैं। 

PunjabKesari


सूरज की मां और एक्ट्रेस जरीना वहाब ने कहा, 'मैं बेटे के साथ कोर्ट में रहूंगी। ये 10 साल मेरे बेटे के लिए नर्क के समान रहा। जब कभी वो मेरी तरफ देखता है तो मैं उसका दर्द महसूस करती हूं। मुझे पता है कि वो बेकसूर है, लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती। मुझे अभी भी ऊपर वाले पर पूरा भरोसा है।'

PunjabKesari

 


जिया खान सुसाइड केस पर फैसला दोपहर 12 बजे आएगा।

PunjabKesari

 

बता दें, एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून 2013 को मुंबई के अपने फ्लैट में सुसाइड किया था। सुसाइड से पहले जिया ने 6 पन्नों का नोट छोड़ा था। जिया की मौत के बाद से उनकी मां राबिया खान ने आरोप लगाया था कि सूरज पंचोली और उनके परिवार ने उनकी बेटी के साथ बुरा बर्ताव किया। उन्होंने सूरज पर जिया को अबॉर्शन के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। हालांकिस सूरज पंचोली ने हमेशा खुद को निर्दोष ही बताया है, लेकिन यह फैसला आज कोर्ट सुनाएगी कि एक्टर को जेल मिलेगी या राहत।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News