सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहिम में शामिल हुए सूरज पंचोली, पोस्ट शेयर कर कहा-दुनिया जानना चाहती है आखिर हुआ क्या था?

8/14/2020 10:51:00 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसके साथ ही केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच इस मामले में सीबीआई जांच की मांग को लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर मुहिम छेड़ दी है कंगना रनौत, वरुण धवन, मौनी राॅय, कृति सेनन के बाद अब सूरज पंचोलीने भी सुशांत केस में सीबीआई चांज की मांग की है। सूरज ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की।

इस स्टोरी में उन्होंने लिखा- 'मैं वाकई प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि सुशांत का परिवार इस केस में जो चाहते हैं, उन्हें मिले। वो वाकई इस केस की सही सीबीआई जांच का हक रखते हैं, ये पहले से ही उनके लिए एक लंबी लड़ाई रही है। वो जानना चाहते हैं कि आखिर हुआ क्या था और यही बात दुनिया भी जानना चाहती है। #CBIForSSR' 

बता दें कि सूरज पंचोली का नाम इस केस में सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के दोस्त के तौर पर आया था। सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की हत्या मामले में सूरज पंचोली का नाम आ चुका है हालांकि सूरज ने अपने बयान में ये कहा था कि वो सुशांत को बस एक अभिनेता के तौर पर वो जानते थे, उनसे उनकी कभी मुलाकात ही नहीं हुई।

इतना ही नहीं  सूरज ने वर्सोवा थाने में सोमवार की रात एक शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया है कि सुशांत सिंह की मौत से जोड़कर उन्हें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर बदनाम किया जा रहा है।

सुशांत केस की बात करें तो इसे लेकर ईडी भी तेजी से जांच और पूछताछ कर रही है। इस जांच में अभी तक रिया चक्रवर्ती से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे हो चुके हैं रिया के साथ उनके भाई शौविक और पिता से भी पूछताछ हो चुकी है। वहीं ईडी के पास सुशांत की बहन मीतू सिंह भी अपना बयान दर्ज करवा चुकी हैं।

Smita Sharma