दीपिका पादुकोण के वायरल जींस एड पर लगा चोरी का आरोप, हॉलीवुड स्क्रीनराइटर ने सुनाई खरी-खोटी

3/3/2021 10:23:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार उनका वायरल जींस एड एक बड़े विवाद में फंस गया है। हॉलीवुड की मशहूर स्क्रीनराइटर और 'ये बैले' की डायरेक्टर सूनी तारापोरेवाला ने इस एड पर चोरी का आरोप लगाया है और इस मामले में उन्होंने एड के मेकर्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई है।

PunjabKesari

 

दरअसल, ये पूरा विवाद इस एड के लिए तैयार किए गए सेट को लेकर हो रहा है। सूनी तारापोरेवाला का कहना है कि ये सेट हूबहू उनकी फिल्म 'ये बैले' के सेट से मिलता है। सूनी ने दीपिका की जींस एड पर प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा- 'कुछ दिनों पहले ही Cindy Jourdain ने इस एड की तरफ मेरा ध्यान किया। मैं इस एड में हमारे ये बैले डांस स्टूडियो के सेट को देखकर हैरान रह गई। क्योंकि इसका कॉन्सेप्ट और निर्माण शैलजा शर्मा ने एक खाली जगह पर खुद से किया था और बाद में इसे ध्वस्त कर दिया गया था। इस एड की डायरेक्टर Nadia Marquard Otzen ने ये बैले देखी और तय कर लिया कि हमारे सेट से जुड़ी हर डीटेल को चोरी कर लेंगी'।


View this post on Instagram

A post shared by Sooni Taraporevala (@soonifilms)

उन्होंने आगे लिखा कि 'क्या ब्रैंड और डायरेक्टर ने कभी ऐसे सोचा कि वो ये सब बिना इजाजत और स्वीकृति दिए कर रहे हैं? और इसे अपने क्रिएटिव काम की तरह पेश कर रहे हैं? ये कोई श्रद्धांजलि नहीं है बल्कि ये चालाकी से की गई चोरी है! ये बहुत नाइंसाफी है कि हमारी अद्भुत प्रोडक्शन डिजाइनर को इस तरह अपने काम को छिनते हुए देखना पड़ रहा है'। 

PunjabKesari
इतना ही नहीं, सूनी ने इस पोस्ट के साथ दीपिका के जींस एड से जुड़े कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।
वहीं इस एड के प्रोडक्शन डिजाइनर रुपिन सूचक ने सूनी की बातों को स्वीकार भी किया है। उनका कहना है कि उन्होंने इस एड की डायरेक्टर Nadia Marquard Otzen ने ऐसा करने के लिए कहा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'हां हमने किया है, असल में हमारी डायरेक्टर ऐसा ही चाहती थीं इसलिए हमें इसे रीक्रिएट करना पड़ा'। 


Content Writer

suman prajapati


Recommended News