एक बार फिर दोस्ती की मिसाल देते दिखेंगे शाहरुख-सलमान, कल दिखेगी दोनों की  'इश्कबाज़ी'

12/3/2018 4:38:13 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन में बिजी हैं। शाहरुख के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के टीजर से लेकर ट्रेलर तक को लोगों ने काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है। फिल्म के निर्माता कल यानि 4 दिसंबर को इस फिल्म का दूसरा साॅन्ग 'इश्कबाज़ी' रिलीज करने वाले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ishq karne wale toh bohot dekhe, ab #Issaqbaazi karne wale bhi dekh lein. Song out tomorrow! @iamsrk @BeingSalmanKhan @anushkasharma @aanandlrai @AjayAtulOfficial @Irshad_Kamil @RedChilliesEnt @cypplofficial @tseries.official

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Dec 2, 2018 at 9:17pm PST

इस बात की जानकारी खुद कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए ही है। तस्वीर में शाहरुख सलमान की गोद में दिख रहे हैं। इसके साथ ही पोस्टर में लिखा है- ये 21 दिसंबर आपके नाम, हमारे नाम, इश्कबाजी के नाम..। इसके साथ ही तस्वीर शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- इश्क करने वाले तो बहुत देखे अब इश्कबाजी करने वाले बी देख लो।  


सलमान संग झूमते आएंगे नजर


फिल्म के टीजर में सलमान खान और शाहरुख खान की झलक दिखाई गई थी। जिसके बाद फैंस दोनों को एक-साथ देखना चाहते थे। वहीं अब फिल्म के निर्माता गाना 'इश्कबाजी' रिलीज करने के लिए तैयार है जिसमें शाहरुख और सलमान झूमते हुए नजर आएंगे। लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें शाहरुख बौने के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार खान की मौजूदगी ने लोगों को अपनी और आर्कषित किया। इसकी शूटिंग मेरठ में हुई है। फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का शर्मा है जो एक पैरालाइस लड़की की भूमिका निभा रही हैं। वहीं कैटरीना फिल्म में एक हीरोइन के किरदार में हैं। फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। 


.

Neha