''बिग बॉस 14'' के घर में लगी इमरजेंसी से उड़े कंटेस्टेंट के होश, डर के मारे निक्की की निकली चीख

10/21/2020 1:47:16 PM

मुंबई: 'बिग बॉस' एक ऐसा शो है जहां मेकर्स  समय समय पर दर्शकों को ट्विस्ट और टर्न्स जबरदस्त डोज देते हैं। बिग बॉस 14 को शुरू हुए 2 हफ्तों का समय बीत चुका है। ऐसे में इस सीजन को और भी धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स एक नया कारनामा करने जा रहे हैं। इस बात का सबूत 'बिग बॉस 14' का प्रोमो है। इस प्रोमो में घर के सदस्यों के बीच काफी उथलपुथल मची हुई दिख रही है।

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग पीपीपी किट पहनकर घर में कुछ बदलाव करते नजर आ रहे हैं। इस तरह से अनजान लोगों की एंट्री से घरवाले काफी हैरान नजर आ रहे हैं। दरअसल, आने वाले एपिसोड में 'बिग बॉस 14' के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है और ये बात घरवालों को अब तक नहीं पता है।

PunjabKesari

वाइल्ड कार्ड्स के आने से पहले घर में कुछ बदलाव किए जाएंदे। प्रोमो में बिग बॉस 14 के घर का एक ऐसा हिस्सा देखने को मिल रहा है जो अब तक घरवालों से छिपाया गया था।  यही वजह है कि आज घर में  कुछ समय के लिए इमरजेंसी लगा दी जाएगी।

PunjabKesari

घर में इमरजेंसी लगते ही घरवालों के होश उड़ जाएंगे। किसी को ये बात नहीं समझ आएगी कि आखिर हो क्या रहा है। खबरों की मानें तो नैना सिंह, शार्दुल पंडित और प्रतीक सेजपाल शो में वाइल्ड कार्ट सदस्य बनकर पहुंचेंगे।

View this post on Instagram

Aakhir kya hua aisa #BiggBoss14 ke ghar mein? Kyu aa gayi achanak emergency team? #BB14 tonight 10:30 PM only on #Colors. Catch #BiggBoss before TV on @vootselect. #BiggBoss2020 @beingsalmankhan @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals

A post shared by Colors TV (@colorstv) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News