SonyLIV ने 4 मार्च को रिलीज़ होने वाले वेब शो ''अनदेखी सीजन 2'' का धमाकेदार प्रोमो किया रिलीज़- अप्लॉज एंटरटेनमेंट कर रहे है प्रोड्यूस

2/18/2022 3:53:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोनी लिव अपनी एड्रेनलाइन रोमांचक थ्रिलर अनदेखी के दूसरे सीज़न के साथ लौट रहा है। अटवाल और उनके विरोधी पूरी ताकत से बदला लेने के लिए वापस आ गए हैं। इस शो की कहानी दूसरे सीज़न में जबरदस्त  मोड़ लेती हुई नज़र आयेगी जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। अनदेखी  सीजन 2 का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने बनिजय एशिया के साथ मिलकर किया है और इसका निर्देशन आशीष आर शुक्ला ने किया है जो 4 मार्च को। रिलीज़ किया जाएगा।


मनाली के बीचों-बीच स्थित, अनदेखी एक खतरनाक अपराध के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक भयानक रात में घटित होता है। अपराधी और जस्टिस की चाह रखने वालों के बीच चूहे बिल्ली की दौड़ मच जाती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SonyLIV (@sonylivindia)


सीजन 1  डीएसपी घोष (दिब्येंदु भट्टाचार्य) के साथ एक  महत्वपूर्ण प्वाइंट पर समाप्त हुआ था और तेजी (आंचल सिंह) एक बहुत ही गंभीर कोयल (अपेक्षा पोरवाल) को रिंकू (सूर्य शर्मा) के चंगुल से बचाने की कोशिश कर रही थी। यह सीज़न पोरवाल के किरदार के साथ-साथ सभी के बीच बदलती डायनामिक्स पर प्रकाश डालेगी। प्रोमो में कुछ नए चेहरे (नंदीश संधू, मेयांग चांग और तेज सप्रू) नज़र आये, जिनके आने से इस सीजन के प्रति लोगों की उम्मीदों को और बढ़ा दिया हैं। प्रत्येक किरदार अपने स्वार्थी उद्देश्यों से प्रेरित हैं, जो पॉवर, रिवेंज, और प्यार की इस कहानी के साथ एक दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश में लग जाते हैं।

 


हर्ष छाया, सूर्य शर्मा, दिब्येंदु भट्टाचार्य, आंचल सिंह, अपेक्षा पोरवाल, अंकुर राठी, नंदीश संधू, मेयांग चांग और तेज सप्रू अभिनीत, अनदेखी सीजन 2 4 मार्च को SonyLIV पर रिलीज होगी।
 

Content Writer

suman prajapati