Me Too:  अनु मालिक को इंडियन आइडल से बाहर करेगा सोनी टीवी!

11/6/2019 5:19:01 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और इंडियन आइडल 11 जज अनु मलिक के खिलाफ चल रही कंट्रोवर्सी फ़िलहाल खत्म होती नहीं दिख रही हैं। मलिक पर सोना मोहापात्रा और श्वेता पंडित ने पिछले साल मी टू मूवमेंट के दौरान सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। मलिक इंडियन आइडल को जज कर रहे थे। उन्हें चैनल और शो के मेकर्स द्वारा बदल दिया गया था। लेकिन रियलिटी शो के वर्तमान सीज़न में अनु मलिक के कमबैक से सभी अपसैट हैं। 

PunjabKesari, Anu Malik Images

शो के दर्शकों के अलावा ट्विटर पर लगातार अपनी निराशा को शेयर करने के लिए सिंगर नेहा भसीन ने मलिक को शो में वापस लाने के चैनल के फैसले की कड़ी निंदा की। और अब, ऐसा लगता है कि चैनल अनु मलिक को छोड़ने की योजना बना रहा है।

PunjabKesari, Anu Malik Images
एक ऑनलाइन पोर्टल के क्लोज सोर्स ने बताया, "अनु मलिक को अगले कुछ हफ्तों में बाहर का दरवाजा दिखाया जा सकता है। उन्हें लगा कि उनके खिलाफ उठीं ये आवाज़ अब शांत हो गई होंगी। उन्होंने अपने कमबैक के खिलाफ बढ़ती इन शिकायतों का अनुमान नहीं लगाया।" 

PunjabKesari, Anu Malik Images

हालांकि, अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

 

View this post on Instagram

Pls note this is a selfless post with nothing for me to gain on, accept the satisfaction of standing up for the truth🙏 @anumalikmusic @sonytvofficial . . . . . . . . . . . . #AnuMalik #HemaaSardesai #BiwiNo1 #JaanamSamjhaKaro #Josh #Khushi #metooindia #metoo #indianidol #indianidol11

A post shared by Hema Sardesai (@hemaasardesai) on

हाल ही में सिंगर हेमा सरदेसाई मलिक का बचाव करने उतरीं। हेमा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर महिलाओं के इतने लंबे समय तक शांत रहने पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, "मैं कुछ सिंगर्स से पूछना चाहती हूं, जो उनके खिलाफ बात कर रहे हैं। आप इतने सालों से चुप क्यों थे? अगर आप सस्ती लोकप्रियता के लिए उन पर पत्थर फेंक रहे हैं, तो यह सही नहीं है। ताली दोनों हाथों से बजती है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News