'कौन बनेगा करोड़पति' के कुछ यादगर पल, कंटेस्टेंट के आंसू पोंछते दिखे अमिताभ बच्चन

11/27/2019 1:53:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन  टीवी रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट इस शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। शो के 11वें सीजन का ये आखिरी हफ्ता है और सोनी टीवी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सीजन के कुछ इमोशनल तो कुछ मजेदार सीन्स दिखाए गए हैं।  


कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर बैठे प्रतियोगियों की कई बार काफी दर्द भरी स्टोरी देखने को मिलती है, जिसको लेकर वो कई बार भावुक भी हो जाते हैं। इस पर अमिताभ उनसे हमदरदी जताते हैं और प्यार के जरिए उन्हें संभालते और प्रेरणा देते भी दिखाई देते हैं।


इस वीडियो क्लिप में सीजन की कुछ इमोशनल झलकिया दिखाई गई हैं जिसमें अमिताभ कंटेस्टेंट्स को चुप कराने के लिए कभी टिश्यू पेपर तो कई पानी देते हैं।

जब वो इससे भी नही संभलते तो एक्टर उनके आंसू पोंछते दिखाई देते हैं।

 सोनी टीवी ने वीडियो को दर्शकों को शेयर कर लिखा है, "आपका मूड पक्का अच्छा हो जाएगा जब आप हमारे हॉटसीट कंटेस्टेंट्स के कुछ एंटरटेनिंग मोमेंट्स देखेंगे।"

वीडियो के आखिरी क्लिप काफी इंटरेस्टिंग हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन एक कंटेस्टेंट से काफी लंबे हैं और वो फ्रेम में ही नही आ रहे। अमिताभ उस फ्रेम में आने के लिए थोड़ा झुकते हैं जिसके बाद वो फ्रेम में आते हैं।
 

Smita Sharma