सोनी सब ने प्यार की एक अनोखी कहानी ‘पश्मीना-धागे मोहब्बत के’ लॉन्च किया, दिल छू जाएगा ये नया शो

10/12/2023 2:46:12 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूरे परिवार का दिल छू लेने वाला नया शो ‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ के साथ सोनी टीवी एक रोमांचक यात्रा शुरू कर रहा है। यह मनमोहक शो कश्मीर की सुरम्य परिदृश्यों पर आधारित है और अपने अनूठे कथानक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है। जिसमें दो अलग-अलग पृष्ठभूमियों से आने वाले व्यक्तियों के बीच एक क्लासिक प्रेम कहानी शुरु होती है। ‘पश्मीना - धागे मोहब्बत के’ अमिट उत्साह वाली एक जीवंत लड़की पश्मीना की कहानी है जो अपनी खुद की महान प्रेम कहानी बनाना चाहती है। यह शो कश्मीर के मनमोहक परिदृश्यों के बीच रिश्तों की जटिलताओं को उजागर करते हुए प्यार पर एक नया और सम्मोहक परिप्रेक्ष्य प्रस्तुत करता है। पश्मीना की कहानी सूरी और कौल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें ईशा शर्मा को पश्मीना सूरी, गौरी प्रधान को प्रीति सूरी और निशांत मलकानी को राघव कौल के किरदार में दिखाया गया है।

 

पश्मीना में एक असाधारण स्टार कास्ट है, जिसमें हितेन तेजवानी अविनाश की भूमिका में हैं, जो राघव का गुरु है और उसका कश्मीर में एक अतीत है। अंगद हसीजा पश्मीना के दोस्त पारस की भूमिका में हैं, जो इस अविस्मरणीय टेलीविज़न अनुभव को और बढ़ाता है। जैसे-जैसे एपिसोड सामने आएंगे, दर्शकों को टेलीविज़न पर बड़े स्क्रीन का सिनेमाई अनुभव देखने को मिलेगा। सोनी सब पर ‘पश्मीना - मोहब्बत धागे के’ 25 अक्टूबर से सोमवार से शनिवार शाम 7:30 बजे प्रसारित होगा। जिसके बारे में ईशा शर्मा और निशांत मलकानी ने खुलकर बात की। 

 

ईशा शर्मा जो शो में पश्मीना सूरी की भूमिका निभा रही हैं उन्होंने कहा कि “हिमाचल प्रदेश से आने के कारण, मुझे हमेशा पहाड़ों से गहरा लगाव रहा है। अब, ‘पश्मीना’ के साथ, मुझे पहाड़ों के प्रति अपने प्यार को एक ऐसी कहानी के साथ मिलाने का सौभाग्य मिला है जो मेरे लिए बेहद महत्व रखती है। पश्मीना एक ऐसा किरदार है जिससे मैं गहराई से जुड़ती हूं और मुझे विश्वास है कि दर्शक भी इससे जुड़ेंगे। वह एक उत्साही युवती है जो खुद की महान प्रेम कहानी लिखने का सपना देखती है, और कश्मीर की पृष्ठभूमि हमारी कहानी को और भी आकर्षक बनाती है। मैं दर्शकों को हमारे साथ इस दिल को छू लेने वाले सफर पर ले जाने का इंतज़ार नहीं कर सकती।”

 

राघव का किरदार निभाने वाले निशांत मलकानी ने बताया कि  “कश्मीर हमेशा से किसी भी कलाकार के लिए सपनों की दुनिया रही है, और ‘पश्मीना’ ने हमें इसकी भव्यता दिखाने का अवसर दिया है। टेलीविज़न पर एक ऐसे शो का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगा जिसमें क्लासिक रोमांस के तत्व हैं। कश्मीर का आकर्षण अनोखा है और यहां शूटिंग करने का अनुभव वास्तव में बहुत शानदार है। इस शो को दर्शकों के लिए विज़ुअल ट्रीट बनाने के लिए टीम ने काफी मेहनत की है।”

Content Editor

Varsha Yadav