क्या सोनी सब के ध्रुव तारा में तारा को ध्रुव के लिए अपने प्यार का एहसास होगा?

6/14/2023 5:05:05 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोनी सब ने अपनी तरह के पहले शो ‘ध्रुव तारा - समय सदी से परे’ के साथ दो अलग-अलग कालखंड से ताल्लुक रखने वाले दो लोगों ध्रुव (ईशान धवन) और ताराप्रिया (रिया शर्मा) की अनूठी प्रेम कहानी को पेश किया है। इस शो ने दर्शकों को ध्रुव और तारा के बीच की सम्मोहक कहानी और प्यारी नोक-झोंक से मोहित कर लिया है।

 

सोनी सब के ध्रुव तारा के आगामी एपिसोड्स में, हवाओं में खिलते प्यार की मीठी खुशबू भरी है। जैसा कि महावीर (कृष्णा भारद्वाज) की सफल सर्जरी आशा और खुशी की किरण लेकर आती है, यह ध्रुव और तारा के बीच गहरे संबंध के लिए उत्प्रेरक भी बन जाती है। इन नाजुक पलों और दिल छू लेने वाले बातचीत के बीच, तारा को ध्रुव के प्रति अपनी भावनाओं का एहसास होने लगता है, और उसका दिल स्नेह से भर जाता है। हर बीतते पल के साथ, ध्रुव और तारा के बीच का बंधन मजबूत होता जाता है, उनका मन ऐसे प्यार में उलझ जाता है जो समय से परे है। जहां दर्शक इस मनोरम प्रेम कहानी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, वहीं वे उनकी यात्रा के अगले अध्याय की प्रतीक्षा में भी हैं।

 

क्या होगा जब महाराज और महारानी को ध्रुव के लिए तारा की भावनाओं के बारे में पता चलेगा?

 

ध्रुव की भूमिका निभाने वाले ईशान धवन ने कहा, “मेरे किरदार को राजमहल में तारा के परिवार के सदस्य की तरह अपनाते हुए देखना अविश्वसनीय है। वहां सभी की गर्मजोशी और स्वीकार्यता ध्रुव को वास्तव में घर जैसा महसूस कराती है। वह नहीं जानता कि भले ही उसने वहां के लोगों का दिल जीत लिया है, लेकिन तारा के मन में उसके लिए भावनाएं विकसित होने लगी हैं। यह कहानी में एक रोमांचक मोड़ लाता है, और मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि अगर तारा का ध्रुव के प्रति स्नेह का एहसास हो जाता है तो ध्रुव की क्या प्रतिक्रिया होगी। यह भावनाओं और रिश्तों की एक दिलचस्प यात्रा होने जा रही है।”

 

तारा का किरदार निभा रहीं रिया शर्मा ने कहा, “मैंने अपने किरदार को धीरे-धीरे विकसित होते और पैदा होती भावनाओं का अनुभव करते हुए देखा है। ध्रुव के लिए तारा के मन में भावनाएं विकसित होने लगी हैं, और उसके प्यार में पड़ने की यात्रा को चित्रित करना आकर्षक रहा है। हमारे किरदारों के बीच की केमिस्ट्री बहुत प्यारी रही है, और मैं दर्शकों को तारा की भावनाओं की सुंदरता दिखाने की और प्रतीक्षा नहीं कर सकती हूं क्योंकि ध्रुव के लिए उसका स्नेह गहरा हो गया है।”\ देखना न भूलें ध्रुव तारा- समय सदी से परे, हर सोमवार से शनिवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

Content Editor

Sonali Sinha