Ukraine Russia War: यूक्रेन में फंसे 18 हजार भारतीय छात्रों को लेकर चिंता में सोनू सूद, बोले- ''सरकार उन्हें बचाने की कोशिश कर रही होगी, मैं उनकी सलमाती की दुआ करता हूं''

2/24/2022 7:55:16 PM

मुंबई. यूक्रेन और रूस के बीच जंग छिड़ चुकी है। इस जंग को लेकर सभी चिंता में है। यूक्रेन में काफी भारतीय छात्र फंसे हुए हैं। इस बात को लेकर एक्टर सोनू सूद काफी परेशान हैं। एक्टर ने ट्वीट कर इस पर चिंता व्यक्त करते हुए सलामती की दुआ की है।


सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा- 18000 भारतीय स्टूडेंट्स और कई परिवार जो यूक्रेन में फंसे हुए हैं, मुझे उम्मीद है सरकार उन्हें वापस लाने की हर मुमकिन कोशिश कर रही होगी। मैं भारतीय एंबेसी से वहां फंसे लोगों को बाहर निकालने का वैकल्पिक मार्ग खोजने की अपील करता हूं। उनकी सलमाती की दुआ करता हूं। सोनू का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।


बता दें यूक्रेन में ज्यादातर छात्र मेडिकल की पढ़ाई करने के लिए गए हुए हैं। बच्चों के परिजन भी काफी चिंता में हैं। बात करें, यूक्रेन और रूस के बीच छिड़ी जंग की तो सुबह से यूक्रेन में रूस की सैन्य कार्रवाई जारी है। यूक्रेन के अलग अलग जगहों पर कई धमाके हुए हैं। दोनों देशों में से कोई भी झुकने को तैयार नहीं है। पूरी दुनिया में यूक्रेन और रूस की जंग ने खलबली मचा दी है।

Content Writer

Parminder Kaur