कांग्रेस में शामिल हुई बहन मालविका के लिए प्रचार नहीं करेंगे सोनू सूद, बोले-मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है

1/13/2022 4:51:28 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर ने हाल ही में राजनीति में कदम रखा है। कुछ दिनों पहले उन्होंने पंजाब कांग्रेस पार्टी का दामन थामा है। खबर है कि मालविका पंजाब की मोगा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। इसके लिए तैयारियां भी जोरों-शोरों से चल रही हैं। 


बहन के इस राजनीतिक सफर की शुरूआत से भाई सोनू सूद काफी खुश हैं। वहीं एक्टर बहन मालविका का चुनाव प्रचार करेंगे या नहीं इसको लेकर भी लंबे समय से अफवाहों का बाजार गर्म है। हाल ही में इसे लेकर सोनू सूद में अपनी सफाई दी है।


मीडिया से बात करते हुए सोनू सूद ने बताया कि मुझे बहुत गर्व है कि उन्होंने यह कदम उठाया। वह पंजाब में कई सालों से रह रही हैं और वहां के लोगों की परेशानियों और मुद्दों के बारे में जानती हैं। मुझे खुशी है कि वह सीधे लोगों के संपर्क में रहेंगी और उनकी सीधे तौर पर मदद कर पाएंगी।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने आगे कहा, 'यह उनका सफर है और मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। मैं वही काम करता रहूंगा जो करता आया हूं। मैं उनके लिए इसलिए कैंपेन नहीं करूंगा क्योंकि मैं चाहता हूं कि वह कड़ी मेहनत करें और अपना काम करें। जहां तक मेरी बात है तो मैं मैं राजनीति या फिर किसी भी तरह के राजनीतिक जुड़ाव से दूर रहूंगा।'


बता दें, सोनू सूद फिल्मों में अपनी अदाकारी और समाजिक कार्यो में अपने योगदान के लिए जाने जाते हैं। कोरोना काल की शुरूआत और लॉकडाउन में एक्टर ने पीड़ितों और गरीबों की खूब मदद की थी। हालांकि अब भी वो जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News