खराब नेटवर्क के कारण केरल के बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई में हुई समस्या, सोनू सूद लगवाएंगे मोबाइल टावर

6/29/2021 6:19:49 PM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद में लगे हुए हैं, जो भी कोई एक्टर के पास मदद के लिए आता है। सोनू उसे निराश नहीं करते हैं। सोनू लाखों लोगों की मदद कर चुके हैं। अपने इन नेक कामों की वजह से सोनू लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। सोनू इन नेक कामों ने लोगों का दिल जीत लिया है। जिस कारण लोग उन्हें भगवान की तरह पूजने लगे हैं। कोरोना काल में सभी बच्चों की पढ़ाई ऑनलाइन हो गई है। सभी बच्चें ऑनलाइन पढ़ाई कर रहे हैं, लेकिन कुछ क्षेत्र ऐसे भी हैं जहां नेटवर्क की समस्या है और बच्चों को पढ़ाई में समस्या आ रही है। जब सोनू को इस बारे में पता चला तो उन्होंने मदद का ऐलान कर दिया।

PunjabKesari
मामला उत्तरी केरल के वायनाड का है। सरकारी डाटा की मानें तो इस जिले का 74.10 फीसदी एरिया जंगली है। यहां पर आदीवासी भी भारी मात्रा में रहते हैं। यहां पर हरियाली है, शुद्ध वातावरण है मगर जिस एक चीज की कमी है वो है नेटवर्क कनेक्टिविटी। नेटवर्क की समस्या से जूझ रहे बच्चों की खबर जब सोनू तक पहुंची तो उन्होंने कहा कि वहां नया टावर लगाया जाएगा। सोनू ने ट्वीट कर लिखा- किसी की भी पढ़ाई अधूरी नहीं रहेगी। @Itsgopikrishnan वायनाड में सभी को बता दीजिए कि हम वहां पर मोबाइल टावर इंस्टाल करने के लिए एक टीम भेज रहे हैं। @Karan_Gilhotra अब समय आ गया है कि हम अपनी सीटबेल्ट कस कर बांध लें। एक और मोबाइल टावर लगाने का वक्त आ गया है। @SoodFoundation सोनू का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस ट्वीट को खूब प्यार दे रहे हैं।

काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ अक्षय कुमार , मानुषी छिल्लर और संजय दत्त नजर आएंगे। 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News